दरिंदो ने नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंस, अगवा कर मक्के के खेत में किया गैंगरेप

पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिलाअस्पताल में भेज दिया है। आपको बता दें कि दुराचार की पीड़िता सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव चकूपुर की रहने वाली 14 वर्ष की किशोरी है। पीड़िता की माने तो वह 21 जून की शाम को खेत मे शौच करने के लिए गई हुई थीं।

Published by SK Gautam Published: June 24, 2019 | 7:48 pm
Modified: June 24, 2019 | 7:50 pm
kasganj-gangrape

kasganj-gangrape

कासगंज: कासगंज जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ अगवा कर दुराचार का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर सोरों कोतवाली पुलिस ने दो नामजद सहित एक अन्य व्यक्ति ने सामूहिक रूप से दुराचार की वारदात को अंजाम दिया।

kasganj-soron-thana

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिलाअस्पताल में भेज दिया है। आपको बता दें कि दुराचार की पीड़िता सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव चकूपुर की रहने वाली 14 वर्ष की किशोरी है। पीड़िता की माने तो वह 21 जून की शाम को खेत मे शौच करने के लिए गई हुई थीं।

ये भी देखें : रायबरेली में रेल कोच फैक्ट्री को प्राइवेट सेक्टर में देने के फैसले का विरोध

इसी बीच पेसोई गांव के पुष्पेन्द्र उर्फ बाबा, और विक्की सहित तीन युवकों ने शराब के नशें में धुत्त होकर किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर मक्का के खेत में ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक रूप से दुराचार की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

ये भी देखें : एक बार फिर केदारनाथ पर बरपेगी कयामत, दिखेगा तबाही का मंजर!

किशोरी दूसरे दिन बेहोशी की हालत में मक्का के खेत में पड़ी मिली। हालांकि पुलिस ने तीनों दुराचारियों के खिलाफ 366, 313 की धाराओ में अभियोग दर्ज कर चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिलाअस्पताल में भेज दिया है और मामले की तफ़्तीश में जुट गई है।