×

मुख्यमंत्री ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा, परिणाम देने वाले अधिकारियों की तैनाती के निर्देश

मुख्यमंत्री ने बैठक में मौजूद पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षकों को से कहा कि थानों की बागडोर ऐसे पुलिस अधिकारियों को दी जाय जो परिणाम दें। उन्होंने अधिकारियों से नियमित रूप से इलाके और चौकी-थानों का निरीक्षण करने को कहा।

zafar
Published on: 30 April 2017 4:50 PM GMT
मुख्यमंत्री ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा, परिणाम देने वाले अधिकारियों की तैनाती के निर्देश
X

गोरखपुर: मुख्यमंत्री ने थानों में कानून व्यवस्था पर नियंत्रण रखने वाले पुलिस अधिकारियों को तैनात करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर के जीडीए सभागार में मण्डल की कानून-व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने बैठक में मौजूद पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षकों से कहा कि थानों की बागडोर ऐसे अधिकारियों को दी जाय जो परिणाम दे,चाहे वह निरीक्षक हो या उपनिरीक्षक।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि वे सुबह 9 से 11 बजे तक कार्यालय में रह कर आम लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुनें और उन्हें परिणाम दें।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि लोगों से मिलने के बाद वे इलाके और चौकी-थानों का निरीक्षण करें।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि वे असामाजिक तत्वों और माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई करें और किसी के दबाव में न आएं।

बैठक में एंटी रोमियो स्क्वायड पर चर्चा के दौरान आईजी मोहित अग्रवाल के इस सुझाव पर मुख्यमंत्री ने सहमति दे दी कि लड़कियों के स्कूल गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं और इसकी सूचना भी लिखी जाय। बैठक में पुलिस महानिरीक्षक समेत सभी बड़े पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

zafar

zafar

Next Story