×

सिक्युरिटी ने फोटो पत्रकार को किया रायफल से घायल,CM ने दिलवाई एंबुलेंस

Admin
Published on: 20 March 2016 10:03 AM GMT
सिक्युरिटी ने फोटो पत्रकार को किया रायफल से घायल,CM ने दिलवाई एंबुलेंस
X

लखनऊ: सीएम इलेवन और आईएएस इलेवन के बीच शनिवार को खेले गए क्रिकेट मैच के दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तो मैच खेलने में व्यस्त थे, लेकिन इसी दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों ने एक फोटो जर्नलिस्ट पर हमला कर दिया। इस हमले में यह फोटो जर्नलिस्ट बुरी तरह घायल हो गया।

ऑटोमेटिक रायफल की बट से किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार, मैच के दौरान सीएम अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों ने एक हिंदी दैनिक के फोटो जर्नलिस्ट पर अपनी ऑटोमेटिक रायफल की बट से हमला बोल दिया। इस हमले से फोटो जर्नलिस्ट बेहोश होकर वहीँ गिर गया। सुरक्षाकर्मियों की इस हरकत का मीडियाकर्मियों ने जमकर विरोध किया।

photo-journalist1 हमले के बाद दर्द में कराहता फोटो-जर्नलिस्ट

सीएम ने उपलब्ध कराई एंबुलेंस

जब यह बात अखिलेश यादव के कानों में पड़ी तो उन्होंने तुरंत ही घालय फोटो जर्नलिस्ट को हॉस्पिटल में एडमिट करवाने का आदेश सुनाया। मुख्यमंत्री के आदेश पर तुरंत एंबुलेंस बुलाया गया और घायल जर्नलिस्ट को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

फोटो-जर्नलिस्ट को एंबुलेंस तक ले जाते सुरक्षाकर्मी फोटो-जर्नलिस्ट को एंबुलेंस तक ले जाते सुरक्षाकर्मी

एंबुलेंस मिलने से मीडियाकर्मी संतुष्ट

बता दे यह पहला मामला नहीं है जब सीएम की सुरक्षा में तैनात कमांडों मीडिया पर्सन के साथ मारपीट करते हैं या उन्हें जाने अनजानें में चोटिल करते रहते हैं। एक तरफ जहां सीएम द्वारा उपलब्ध करवाई गई एंबुलेंस पर मीडिया कर्मियों ने संतुष्टि जाहिर की वहीं सुरक्षा कर्मियों द्वारा की जाने वाली मारपीट की आलोचना भी की।

Admin

Admin

Next Story