×

बहराइच: सीएम योगी आज निकाय चुनाव के लिए करेंगे जनसभा

By
Published on: 14 Nov 2017 3:15 AM GMT
बहराइच: सीएम योगी आज निकाय चुनाव के लिए करेंगे जनसभा
X

बहराइच: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा चुनाव के बाद दूसरी बार जिले दौरे पर आ रहे हैं। वह मंगलवार को निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में महराज सिंह इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी के आगमन को देखते हुए जनसभा स्थल को चौदह ब्लॉकों में बांटकर अफसरों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। वहीं पुलिस ने सुरक्षा और स्वास्थ्य महकमे ने चिकित्सा व्यवस्था को लेकर रणनीति बना ली है।

यह भी पढ़ें: योगी आज रामनगरी से करेंगे निकाय चुनाव प्रचार का शंखनाद

निकाय चुनाव में नगरपालिका परिषद बहराइच से भाजपा प्रत्याशियों ममता गुप्ता, रिसिया से जयप्रकाश अग्रहरि और नानपारा से अशोक कुमार जायसवाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर तीन बजे हेलिकॉप्टर से पुलिस लाइंस मैदान पहुंचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से एसपी आवास होते हुए इंदिरा स्टेडियम के सामने महराज सिंह इंटर कॉलेज के मैदान में सीएम जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार रावण की तरह छल से काम कर रही है: अखिलेश

सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए जिलाधिकारी अजयदीप सिंह और पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने कार्यक्रम स्थल का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जनसभा स्थल को चौदह ब्लॉकों में बांटकर लगभग चार सौ से अधिक पुलिस कर्मियों को सुरक्षा में लगाया गया है। वहीं हर ब्लॉक में दो-दो अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है।

यह भी पढ़ें: ​​CM योगी हैं कबड्डी के फैन, प्रदेश सरकार देगी ग्रामीण खेलों को तरजीह

अस्पताल में दो प्राइवेट वार्ड हुए आरक्षित

स्वास्थ्य महकमे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को देखते हुए जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड संख्या सात और आठ को आरक्षित कर दिया है। यहां डॉ. आरके बसंत व डॉ. पंकज श्रीवास्तव की अगुवाई में 11 सदस्यीय चिकित्सा टीम को तैनात किया गया है। इसी के साथ कार्यक्रम स्थल पर डॉ. मलय श्रीवास्तव और डॉ. प्रभाकर मिश्रा की अगुवाई में भी 11 सदस्यीय चिकित्सा टीम तैनात रहेगी।

वहीं हेलीपैड पर डॉ. एनए अंसारी और डॉ. आरके वर्मा की अगुवाई में एंबुलेंस के साथ छह सदस्यीय टीम मौजूद रहेगी। सीएम योगी के लिए सभी टीमों के पास उनके ब्लड ग्रुप एबी प्लस की दो यूनिट भी सुरक्षित रखी रहेगी। जिससे आकस्मिक स्थिति में तत्काल चिकित्सा संभव हो सके।

Next Story