CM योगी की होली कल गोरखपुर में, नरसिंह शोभा यात्रा की करेंगे अगुवाई

aman
By aman
Published on: 1 March 2018 9:24 AM GMT
CM योगी की होली कल गोरखपुर में, नरसिंह शोभा यात्रा की करेंगे अगुवाई
X

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ 2 मार्च को होली अपनी कर्मभूमि गोरखपुर में मनाएंगे। होली को परंपरागत रूप से मनाने के लिए सीएम गुरुवार (01 मार्च) को गोरखपुर पहुंच गए। वो तीन दिन गोरखपुर में रहेंगे।

मंदिर प्रबंधन के मुताबिक, गोरखपुर आने के साथ ही सीएम गुलरिहा और पांडेयहाता से निकलने वाली होलिका दहन शोभा यात्रा में शामिल होंगे। इसके साथ ही शुक्रवार को आरएसएस के नेतृत्व में घंटाघर से निकलने वाली परंपरागत शोभा यात्रा की अगुवाई भी करेंगे। शुक्रवार शाम उनकी ओर से गोरखनाथ मंदिर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में शहर के गणमान्य लोग हिस्सा लेंगे। सीएम योगी शुक्रवार रात मंदिर में ही विश्राम करेंगे फिर शनिवार सुबह लखनऊ वापस आ जाएंगे।

गोरखपुर में सात दशक से अधिक समय से आयोजित हो रहे परंपरागत नरसिंह शोभा यात्रा की अगुवाई के लिए सीएम वहां हैं। उनका दौरा पूरी तरह से होली के रंगों में सराबोर होगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story