×

UP Board Result: राज्य के टॉप 10 टॉपर्स का लखनऊ में, जिला टॉपर का जनपद में होगा सम्मान- सीएम योगी

UP Board Result 2023: परिणाम की घोषणा होते ही सीएम योगी आदित्यनाथ नें ट्वीट करते हुए परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्र-छात्राओं, उनके अभिभावकों व गुरुजनों को बधाई दी। उन्होने लिखा कि आप सभी नए उत्तर प्रदेश के स्वर्णिम भविष्य के आधार स्तंभ हैं।

Anant Shukla
Published on: 26 April 2023 6:19 PM GMT (Updated on: 26 April 2023 6:49 AM GMT)
UP Board Result: राज्य के टॉप 10 टॉपर्स का लखनऊ में, जिला टॉपर का जनपद में होगा सम्मान- सीएम योगी
X
cm yogi adityanath (Photo-Social Media)

UP Board Result 2023: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट मंगलवार को घोषित कर दिया गया। इस बार 10वीं का रिजल्ट 89 फिसदी जबकि 12वीं का 75 फिसदी रहा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नें शानदार रिजल्ट पर सभी बच्चों को बधाई दी और उन्हे सम्मानित करने की घोषणा की है। प्रदेश के मेरिट लिस्ट में नाम आने वाले सभी छात्रों को लखनऊ में सम्मानित किया जाएगा। जबकि जिला टॉपर को जिले में ही सम्मानित किया जाएगा।

माध्यमिक शिक्षा परिषद, उत्तर प्रदेश की 10वीं व 12वीं कक्षा की परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्र-छात्राओं,

उनके अभिभावकों व गुरुजनों को हृदय से बधाई!

आप सभी 'नए उत्तर प्रदेश' के स्वर्णिम भविष्य के आधार स्तंभ हैं।
माँ सरस्वती की कृपा से आप सभी का भविष्य उज्ज्वल हो, यही कामना है।…

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) April 25, 2023

परिणाम की घोषणा होते ही सीएम योगी आदित्यनाथ नें ट्वीट करते हुए परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्र-छात्राओं, उनके अभिभावकों व गुरुजनों को बधाई दी। उन्होने लिखा कि आप सभी नए उत्तर प्रदेश के स्वर्णिम भविष्य के आधार स्तंभ हैं। इसके बाद उन्होने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए लिखा कि मां सरश्वती की कृपा से आप सभी का भविष्य उज्ज्वल हो।

सीएम योगी ने कहा कि बोर्ड परीक्षा दसवीं और बारहवीं परीक्षा में प्रदेश स्तर पर शीर्ष 10 स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को राज्य स्तर पर व जनपद में शीर्ष दस स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को जनपद स्तर पर सम्मानित किया जाएगा।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story