×

CM Yogi Death Threat: योगी को जाने से मारने की धमकी देने वाला कानपुर से गिफ्तार, मुकदमा दर्ज

CM Yogi Death Threat: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार उन्हें व्हाट्सएप (Whatsapp) पर मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी गई है।

Jugul Kishor
Published on: 25 April 2023 8:24 AM GMT (Updated on: 25 April 2023 4:25 PM GMT)
CM Yogi Death Threat: योगी को जाने से मारने की धमकी देने वाला कानपुर से गिफ्तार, मुकदमा दर्ज
X
सीएम योगी आदित्यनाथ ( सोशल मीडिया)

CM Yogi Death Threat: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार उन्हें व्हाट्सएप (Whatsapp) पर मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी गई है। यूपी 112 की सोशल मीडिया डेस्क पर मैसेज करके सीएम योगी को जान से मारने का मैसेज आया है। मैसेज में लिखा गया कि 'सीएम योगी को मार दूंगा जल्दी ही'। सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस धमकी देने वाले युवक की तलाश करते हुए अब उसको पकड़ लिया है।

बाबूपुर से पकड़ा गया युवक

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी को जाने से मारने की धमकी देने वाला युवक कानपुर से है। कानपुर की बाबूपुर की पुसिल ने इस युवक को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिये जाए इस युवक से पुसिल अब कड़ी पूछताछ करेगी और यह पता लगाने की कोशिश करेगी,आखिर उसने यूपी के सीएम को क्यों जान से मारने की धमकी दी है।

डॉयल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर आया मैसेज

जानकारी के मुताबिक 23 अप्रैल की रात को 112 नंबर के व्हाट्एप नंबर पर मैसेज आया था, इस मैसेज को कम्युनिकेशन अधिकारी शिखा अवस्थी ने रिसीव किया, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके उन्होने उस मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर उच्च अधिकारियों को भेजा। जिसके बाद पुलिस प्रशासन के बीच हड़ंकप मच गया है। सीएम योगी को मिली धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट हो गई हैं और इस मामले की जांच में जुट गई हैं कि आखिर धमकी देने वाला कौन है। वहीं पूरे मामले में राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

एक सप्ताह पहले भी मिली थी जान से मारने की धमकी

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है, इससे पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। अभी एक सप्ताह पहले सी सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। बागपत के रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर एक पोस्ट करके सीएम योगी को गोली से मारने की धमकी दी थी। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। लोगों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी, इसके बाद बागपत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story