×

CM Yogi in Jhansi: बुंदेलखंड को सीएम योगी 24 नवंबर को देंगे सिंचाई योजनाओं व आईटीआई भवन की सौगात

Jhansi News: इसके साथ ही लगभग 327 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

B.K Kushwaha
Published on: 23 Nov 2022 6:55 AM GMT
Jhansi news cm yogi Adityanath gives gift of irrigation and ITI building to Bundelkhand on Nov 24
X

Jhansi news cm yogi Adityanath gives gift of irrigation and ITI building to Bundelkhand on Nov 24 (Social Media)

Jhansi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को झांसी में होंगे। वे यहां लक्ष्मी व्यायाम मंदिर के मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही लगभग 327 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है और सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं। नगर निकाय चुनाव से ठीक पहले सीएम के दौरे को चुनाव की तैयारियो से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

मुख्यमंत्री लगभग डेढ़ घंटे कार्यक्रम स्थल पर रहने के बाद प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएंगे। वे बबीना के 15 गांवों के लिए सिंचाई परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही रुद्र बलौरा गांव में आईटीआई भवन का लोकार्पण करेंगे।

सुखनई नदी पुल और चार स्कूलों के स्मार्ट क्लास रूम का लोकार्पण करने के साथ ही कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इसी के साथ मुख्यमंत्री जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते गुरुवार को वाहनों के आवागमन का रुट डायवर्ट रहेगा। चित्रा चौराहा से इलाइट चौराहा को जाने वाला ट्रैफिक रेलवे स्टेशन, इलाहाबाद बैंक चौराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएगा।

इलाबाद बैंक चौराहा से बस अड्डा की ओर जाने वाला ट्रैफिक वानकी निदेशक आवास तिराहे से जेल चौराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएगा। गोविन्द चौराहा से बस अड्डा, रेलवे स्टेशन, सीपरी बाजार को जाने वाला ट्रैफिक कचहरी चौराहा से सदर बाजार, झाँसी होटल चौराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

सीपरी बाजार/चित्रा चौराहा से मानिक चौक को जाने वाला ट्रैफिक रेलवे स्टेशन, इलाहाबाद बैंक चौराहा, जेल चौराहा, कचहरी चौराहा, गोविन्द चौराहा, सैंय्यर गेट, सुभाषगंज होते हुए अपने गंतव्य को जाएगा। दिनाँक 23.11.2022 की शाम 06.00 बजे से दिनाँक 24.11.2022 की रात्रि 08.00 बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह बंद रहेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story