×

Hapur News: नहर में मिला युवक का शव, टेप से बंधे थे हाथ-पैर, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Hapur News: जिले के थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एनएच-09 स्थित गांव बदरखा नहर बंबे में 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Jan 2024 9:48 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में नहर में मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एनएच-09 स्थित गांव बदरखा नहर बंबे में 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। हत्या से पहले हत्यारोपितों ने युवक के हाथ पैर सेलो टेप से बांधे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू कर दी है।

बाहर से लाकर की गईं युवक की हत्या

गांव बदरखा के ग्रामीणों ने रविवार सुबह 35 वर्षीय युवक का शव गांव के निकट एनएच-09 के किनारे बंबे में पड़ा देखा। जहां शव पड़ा था उस स्थान पर काफी मात्रा में खून पड़ा था। युवक के हाथ पैर को सेलो टेप से बांधकर हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

ग्रामीणों ने फोन काल कर पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना पर थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन, कामयाबी नहीं मिल सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। फोरेंसिक टीम, सर्विलांस, एसओजी व थाना पुलिस को घटना का पर्दाफाश करने के लिए लगाया गया है। जल्द ही हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story