Yogi Adityanath Janta Darbar: इस दिन से होगी जनता दरबार की शुरुआत, तारीख और समय तय

Yogi adityanath Janata Darbar: जारी हुई कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर इस तारीख को इतने बजे से जनसुनवाई होगी...

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 2 April 2022 4:49 PM GMT
Yogi adityanath Janata Darbar
X

Yogi adityanath Janata Darbar

Yogi adityanath Janata Darbar: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath news) अब जनता की समस्याओं को सुनने के लिए अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगाएंगे. मंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर 4 अप्रैल से जनसुनवाई का कार्यक्रम शुरू होगा सुबह 9 बजे से प्रदेश भर के आए फरियादियों की समस्याएं मुख्यमंत्री या अधिकृत मंत्री सुनेंगे और संबंधित मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों को उसे निस्तारण करने का निर्देश भी दिया जाएगा. चुनाव से पहले भी मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार लगता था खुद सीएम योगी जनता की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के निर्देश देते थे जिसके बाद अब फिर से जनता की समस्या सीएम आवास पर सुनी जाएगी.

मुख्यमंत्री योगी के जनता दरबार की तारीख (yogi adityanath janta darbar lucknow date)

जारी हुई कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर 4 अप्रैल को सुबह 9 बजे से जनसुनवाई होगी. इसके लिए हर सोमवार को राज्य मंत्री अजीत पाल और मंगलवार को राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख को जिम्मेदारी दी गई है. योगी सरकार 2.0 का पहला जनता दरबार 4 अप्रैल सोमवार को सुबह 9:00 बजे लगेगा. जिसमें प्रदेशभर के फरियादी अपनी समस्या से अब सीधे मुख्यमंत्री या अधिकृत मंत्री को बता सकेंगे. जिसका वहां से तुरंत निस्तारण करने की कोशिश भी की जाती है.

आपको बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास के अलावा जब गोरखपुर दौरे पर होते हैं तो वहां भी गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाते हैं. पूर्वांचल के जिलों से आए हुए फरियादियों की वह समस्या सुनते हैं. सीएम के जनता दरबार में मंडल के सभी अफसर मौजूद रहते हैं और मुख्यमंत्री तुरंत उनकी समस्या पर संज्ञान लेकर उचित कार्यवाही करने का भी आश्वासन देते हैं. इस तरह से उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से मुख्यमंत्री का जनता दरबार शुरू होने जा रहा है.

Admin 2

Admin 2

Next Story