×

​​CM योगी हैं कबड्डी के फैन, प्रदेश सरकार देगी ग्रामीण खेलों को तरजीह

यूपी की योगी सरकार अपनी खेल नीति में ग्रामीण खेलों को बढ़ावा देने के लिए अधिकाधिक प्रयास करेगी। सीएम योगी को कबड्डी का खेल बहुत पसंद है।

tiwarishalini
Published on: 13 Nov 2017 2:14 PM GMT
​​CM योगी हैं कबड्डी के फैन, प्रदेश सरकार देगी ग्रामीण खेलों को तरजीह
X
​​CM योगी हैं कबड्डी के फैन, प्रदेश सरकार देगी ग्रामीण खेलों को तरजीह

​​लखनऊ : यूपी की योगी सरकार अपनी खेल नीति में ग्रामीण खेलों को बढ़ावा देने के लिए अधिकाधिक प्रयास करेगी। सीएम योगी को कबड्डी का खेल बहुत पसंद है। यूपी के खेल मंत्री चेतन चौहान ने सोमवार को के डी सिंह बाबू स्टेडियम के बैडमिंटन हॉल में ये बातें बताईं।

यह भी पढ़ें... योगी का एलान, सैफई स्पोर्ट्स कॉलेज का नाम होगा मेजर ध्यानचंद

यहां 44वीं पुरुष सीनियर इंटर जोनल कबड्डी लीग के उद्घाटन के अवसर का प्रदेश भर के विभिन्न जिलों से आई टीमें हिस्सा ले रही हैं। खेल मंत्री चेतन चौहान ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए बताया कि प्रदेश सरकार ग्रामीण खेलों के प्रचार प्रसार और विकास के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है। उन्होंने यूपी कबड्डी संघ के प्रयासों की सराहना की और सरकार की तरफ से पूरी मदद देने का भी आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें... CM योगी ने किया 30वें विद्या भारती क्षेत्रीय खेलों का उद्घाटन, बताया स्पोर्ट्स का महत्व

उद्घाटन मैच में शामली ने आजमगढ़ की टीम को दी जोरदार शिकस्त

लीग के उद्घाटन मुकाबले में ही शामली की टीम ने आजमगढ़ की टीम को कड़े मुकाबले में जोरदार पटखनी दी। शामली की टीम ने आजमगढ़ को कड़े मुकाबले के बावजूद 13-30 के बड़े अंतर से हरा कर उद्घाटन के मौके पर मौजूद खेल प्रेमियों और मेहमानों का दिल जीत लिया। तीन दिवसीय लीग का समापन 15 नवंबर को होगा। लीग का आयोजन जिला कबड्डी संघ लखनऊ कर रहा है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story