देवरिया में शहीद के परिजनों से मिले मुख्यमंत्री योगी, परिजनों ने कहा- हम संतुष्ट हैं

दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह देवरिया पहुंचे। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान विजय कुमार मौर्य के गांव छपिया भटनी पहुंचे जहां परिजनों से मिल ढांढस बधाया।

गोरखपुर: दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह देवरिया पहुंचे। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान विजय कुमार मौर्य के गांव छपिया भटनी पहुंचे जहां परिजनों से मिल ढांढस बधाया।

यह भी पढ़ें…..कमल हासन ने की कश्मीर में जनमत संग्रह की मांग, Pok को बताया आजाद कश्मीर

सीएम योगी को शहीद सैनिक को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद वे अंदर गए जहां वे शहीद की पत्नी विजय लक्ष्मी और पिता रामायण मौर्य से मिले। मुख्यमंत्री ने परिजनों से कहा कि देश वीर सैनिकों व उनके परिजनों के साथ खड़ा है। इस घटना के जिम्मेदार आतंकियों को सरकार खोज निकालेगी उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। परिजनों को कोई पीड़ा ना हो इसका ख्याल हम रखेंगे।

यह भी पढ़ें…..कुंभ: अनियंत्रित होकर गंगा नदी में गिरी कार, युवक की मौत

शहीद की पत्नी का कहना है कि सीएम के आने से खुश तो है, लेकिन संतुष्ट नहीं है। वही पिता का कहना है कि हम संतुष्ट है हमने अपनी मांग पत्र उनको दे दिया गया है।

यह भी पढ़ें…..कश्मीर: सेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, मास्टरमाइंड समेत जैश के दो आतंकी ढेर

वहीं मुख्यमंत्री योगी ने कहा आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई है। विजय भी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए थे। पूरा देश सम्मान रख रहा है। पीएम मोदी जी ने कहा हम जवानों के बलिदान को बेकार नही जाने देंगे जो लोग भी साजिश का हिस्सा है एक एक से निपटने की तैयारी है। देश के लीगों को धैर्य का समर्थन देना चाहिए।