CM Yogi Met PM Modi: सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात

CM Yogi Met PM Modi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। सीएम योगी ने सबसे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। योगी कैबिनेट का जल्द हो सकता है विस्तार, इन नेताओं को मिल सकती है कैबिनेट में जगह।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 7 Dec 2023 2:49 PM GMT
CM Yogi Adityanath met PM Modi and BJP President JP Nadda
X

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात: Photo- Social Media

CM Yogi Met PM Modi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। सीएम योगी ने सबसे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। माना जा रहा है कि नड्डा से मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने यूपी में मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर चर्चा की। सीएम योगी ने तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर भाजपा अध्यक्ष को बधाई भी दी। इसके बाद सीएम योगी ने पीएम मोदी से मुलाकात की। तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई दी।

इस दौरान कई मुद्दों पर दोनों के बीच चर्चा भी हुई। बता दें कि यूपी में कैबिनेट विस्तार को लेकर काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं। माना जा रहा है कि सीएम योगी ने दिल्ली में पीएम मोदी, जेपी नड्डा से मुलाकात कर यूपी में कैबिनेट विस्तार को लेकर भी चर्चा की। वहीं सीएम योगी की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकत होनी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ -भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा: Photo- Social Media

जल्द हो सकता है योगी कैबिनेट का विस्तार-

योगी कैबिनेट के विस्तार को लेकर काफी दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं। पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद अब माना जा रहा है कि यूपी में योगी कैबिनेट का जल्द ही विस्तार हो सकता है। सूत्रों की माने तो योगी कैबिनेट में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर और सपा छोड़ भाजपा में आए और घोषी उप चुनाव में हार का सामने करने वाले दारा सिंह को जगह मिल सकती है। इन दोनों के मंत्री बनने की चर्चाएं काफी दिनों से चल रही हैं। लगता है अब इन चर्चाओं पर जल्द ही विराम लगने वाला है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story