×

CM योगी ने खिलाड़ियों से BJP को जिताने की अपील की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। सबसे पहले वह गोरखपुर क्लब पहुंचे। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के सहयोग में खिलाड़ी सम्मेलन हिस्सा लिया। सम्मेलन को दौरान बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन को वोट देने और दिलाने के लिए खिलाड़ियों से अपील की।

Dharmendra kumar
Published on: 28 April 2019 3:34 PM GMT
CM योगी ने खिलाड़ियों से BJP को जिताने की अपील की
X

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। सबसे पहले वह गोरखपुर क्लब पहुंचे। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के सहयोग में खिलाड़ी सम्मेलन हिस्सा लिया। सम्मेलन को दौरान बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन को वोट देने और दिलाने के लिए खिलाड़ियों से अपील की।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने खेल को बढ़ावा देने हमेशा काम किया है और आगे भी करती रहेगी। हमने गांव से लेकर शहर तक खेल को प्रोत्साहित करने के लिए खेलो इंडिया का नारा भी दिया जिससे ग्रामीण से लेकर शहर के खिलाड़ियों को एक नया मुकाम मिल पाए । हमने खेल में हो रहे भ्रष्टाचार पर रोक भी लगाए जिससे प्रतिभाशाली व्यक्ति को खेलने का मौका मिले।

यह भी पढ़ें...मोदी की आंधी में खर-पतवार की तरह उड़ जाएगा विपक्ष: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बार के बजट में हम एक योजना बनाई है, हर कमिश्नरी में श्रमिकों के बच्चो के लिए रेजिडेंशल स्कूल खोलने का काम करेंगे। श्रमिक के बच्चे जिस क्षेत्र में उनका उत्साह होगा। उसमें उसकी मदद की जाएगी। इस बार के बजट में हमने इसे स्वीकृति दी है। आज भारत दुनिया के किसी भी कोने में जाता है, तो वो वहां सम्मान पायेगा।

यह भी पढ़ें...यहां कांग्रेस को चाहिए सिर्फ जीत, बीजेपी कब्जा खाली करने के मूड में नहीं

उन्होंने कहा कि गोरखपुर एक जागरूक खिलाड़ी होने के नाते एक टीम वर्क होकर गोरखपुर के विकास के रूप में होनी चाहिए। एक साथ 500 खिलाड़ी प्रशासन इजाजत लेकर सड़कों पर निकल कर मोदी के समर्थन में निकलिए। वहीं अंत में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी ने रवि किशन को वोट देने की अपील की और कहा कि उन्हें भारी बहुमत से आप जिताएं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story