CM Yogi Adityanath: पाकिस्तान अब धरती पर बोझ खुद का भारत में कर दें विलय, सीएम योगी का पढ़िए ये अंदाज

CM Yogi Adityanath: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान की कंगाली पर चुटकी लेतें हुए कहा, कि पाकिस्तान धरती पर बोझ है, वह जितनी जल्दी खुद को भारत में विलय कर दे वह उनके और दुनिया के हित में होगा।

Prashant Dixit
Published on: 15 Feb 2023 9:42 AM GMT
CM Yogi Adityanath
X

CM Yogi Adityanath (Photo: Social Media)

CM Yogi Adityanath: एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान की कंगाली पर चुटकी ली है। सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान धरती पर बोझ है। वह जितनी जल्दी खुद को भारत के अंदर समाहित कर दे (भारत में विलय कर दे) तो वह उनके और दुनिया के हित में होगा। आपको बता दें इस समय हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान आर्थिक तंगी झेल रहा है।

सीएम योगी ने ली यह चुटकी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंटरव्यू में पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान अब धरती पर बोझ है। वह जितनी जल्दी भारत के अंदर खुद को समाहित कर ले वह उनके हित में होगा। सीएम योगी ने बुधवार को एक निजी टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में कहा कि यह तय है, कि एक दिन अखंड भारत राष्ट्र का निर्माण होना ही है। अभी पाकिस्तान की स्थित ठीक नही है। वो चाहे तो अपना इस कमजोर स्थिती के समय भारत में विलय कर सकता हैं। हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान इस समय कंगाली झेल रहा है।

सीएम योगी का यह बयान

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे पाकिस्तान में जारी तंगहाली के सवाल पर कहा, श्री अरविंद ने पाकिस्तान के बारे में स्पष्ट घोषणा की थी। कि आध्यात्मिक जगत में पाकिस्तान नाम की कोई भी वास्तविकता नहीं है। जिसकी वास्तविकता नहीं वह इतने दिन चल गया वह तो गनीमत है। तभी अब वह (पाकिस्तान) धरती पर बोझ बना गया है। जितनी जल्दी वह खुद को भारत के अंदर समाहित कर दे वह उनके हित में होगा। आपको बता दें इस समय पाकिस्तान आर्थिक तंगी झेल रहा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story