×

Lucknow News: अतीक-अशरफ की हत्या के बाद CM योगी की बढ़ेगी सुरक्षा! फिर बुलाई अधिकारियों की बैठक

Lucknow News: प्रयाराज में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित यूपी और प्रदेश के बाहर सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी, साथ ही कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान भी सुरक्षा बढ़ाई जाएगी।

Jugul Kishor
Published on: 17 April 2023 11:50 AM GMT (Updated on: 17 April 2023 12:19 PM GMT)
Lucknow News: अतीक-अशरफ की हत्या के बाद CM योगी की बढ़ेगी सुरक्षा! फिर बुलाई अधिकारियों की बैठक
X
सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो: सोशल मीडिया)

Lucknow News: प्रयाराज में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी और प्रदेश के बाहर सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी, साथ ही कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान भी सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। फिलहाल सीएम योगी को Z+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली है। सीएम योगी की अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। बैठक में डीजीपी आरके विश्वकर्मा और एडीजी प्रशांत कुमार मौजूद रहे।

सीएम योगी की डीजीपी के साथ बैठक खत्म

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर चल रही बैठक खत्म हो गई है। सीएम योगी के साथ डीजीपी आरके विश्वकर्मा और एडीजी प्रशांत कुमार 40 मिनट तक बैठक चली है।

बता दें कि कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बनाया गया है। कर्नाटक के भाजपा नेताओं की ओर से सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभाओं की मांग की गई है। इसी बीच यूपी के प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। इसीलिए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार को ध्यान में रखते हुए सीएम योगी की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जा रही है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ पहले भी कई संगठनों के निशाने पर रह चुके हैं साथ ही जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। इसीलिए कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान भी सुरक्षा घेरा सख्त रखे जाने की बात कही जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story