×

चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगतीः CM योगी आदित्यनाथ

'चांदनी रात चोरों का अच्छी नहीं लगती।' विधानसभा में योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए जैसे ही यह बात कही। पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल योगी आदित्यनाथ ने यह बात तब कही जब सम्पूर्ण विपक्ष ने आज पूरे दिन के लिए सदन का बर्हिगमन कर सरकार के कामकाज पर अपना विरोध जताया।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Feb 2019 3:20 PM GMT
चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगतीः CM योगी आदित्यनाथ
X

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ: 'चांदनी रात चोरों का अच्छी नहीं लगती।' विधानसभा में योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए जैसे ही यह बात कही। पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल योगी आदित्यनाथ ने यह बात तब कही जब सम्पूर्ण विपक्ष ने आज पूरे दिन के लिए सदन का बर्हिगमन कर सरकार के कामकाज पर अपना विरोध जताया।

यह भी पढ़ें......नगर पालिका चेयरमैन अपने ही सरकार के खिलाफ दे रहे थे धरना, CM ने किया फोन तो…

विपक्ष की अनुपस्थिति के दौरान योगी आदित्यनाथ ने एक घंटे 25 मिनट के भाषण में कई बार विपक्ष पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने हर क्षेत्र में बेहतर काम किया है, लेकिन विपक्ष को यह काम नहीं अच्छा लग रहा है। सपा बसपा सरकारों में प्रदेश को लूटा ही नहीं, बल्कि नोचने का भी काम किया है। सरकार का जैसा व्यक्तित्व और कृतिव होगा वैसा ही उनका आचरण होगा।

उन्होंने कहा कि 2013 में हुए कुंभ में गंगा का पानी आचमन करने तक का नहीं था। वही लोग कुंभ के सफल आयोजन पर अब उंगली उठा रहे हैं। कुंभ पर उंगली उठाने वालों का कामनवेल्थ गेम याद आ रहे है। आस्था का अपमान करने वालों को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं होना चाहिए। पिछली बार हुए कुंभ में 12 करोड़ लोगों ने स्नान किया था जबकि इस बार अबतक 16 करोड़ लोग कुंभ में स्नान कर चुके हैं। लूट खसोट करने वाले इसी कारण आज सदन का बर्हिगमन करके यहां से चले गए।

यह भी पढ़ें......अमेठी के लोग बोले: प्रियंका के आने से रुकेगा मोदी का रथ

मुख्यमत्री ने कहा कि विपक्ष को जनता की खुशहाली देखी नही जाती है। किसी के काम का समर्थन करना अलग बात होती है और विरोध करना अलग बात होती है। पिछले वर्ष की शुरूआत हमने इन्वेस्टर्स मीट से किया और इस साल की शुरूआत प्रवासी भारतीय दिवस के आयोजन से की है। स्वच्छ भारत मिशन अभियान से लेकर दुग्ध उत्पादन तक में यूपी ने अपनी श्रेष्ठता को सिद्व किया है।

यह भी पढ़ें......सोनभद्र: सरकार की ई-टेंडरिंग नीति से खनन व्यवसायी नाखुश

योगी ने कहा कि हमने नोएडा जाकर भ्रम को खत्म करने का काम किया। कहा जाता था कि जो भी नोएडा जाता है उसको सत्ता से हाथ धोना पडता है। लेकिन नोएडा बार बार गया हूं। आज भी नोएडा पांचवी बार गया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story