×

Assembly Election Result 2023: बोले-सीएम योगी, तीन राज्यों में प्रचंड जीत 'मोदी की गारंटी' पर 'जनता के विश्वास की गारंटी' है

Assembly Election Result 2023: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड जीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है और इसे मोदी की गारंटी की जीत बताया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 3 Dec 2023 12:59 PM GMT
On the massive victory in three states, CM Yogi Adityanath said - Modis guarantee is the guarantee of public trust
X

तीन राज्यों में प्रचंड जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- 'मोदी की गारंटी' पर 'जनता के विश्वास की गारंटी' है: Photo- Social Media

Assembly Election Result 2023: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत को मोदी की गारंटी पर जनता के विश्वास की गारंटी का परिणाम बताया है। उन्होंने इस जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

मुख्यमंत्री सीएम योगी ने एक्स पर बधाई देते हुए लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चार राज्यों के चुनाव परिणामों में तीन राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना 'मोदी की गारंटी' पर 'जनता के विश्वास की गारंटी' है। भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

वहीं यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तीनों राज्यों में बीजेपी की जीत को लेकर कहा है कि इन नतीजों से साफ है कि भारत के मन में मोदी है। मोदी के मन में भारत है। उन्होंने कहा कि कमल खिलने का मतलब सुशासन और विकास की गारंटी है।

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य: Photo- Social Media

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का पूरे देश की राजनीति में डंका बज रहा है

उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का पूरे देश की राजनीति में डंका बज रहा है...आज पूरे आत्मविश्वास से हम कह सकते हैं कि भारत के मन में मोदी जी हैं और मोदी जी के मन में भारत है...मध्य प्रदेश में हमारी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ फिर वापस आ रही है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कमल खिल गया है। कमल खिलने का मतलब है सुशासन और विकास की गांरटी।

विपक्ष को काफी होमवर्क करने की जरूरत

अभी तक के आए रुझानों में कांग्रेस को केवल तेलंगाना में ही जीत मिली है। मध्य प्रदेश और राजस्थान में हार के साथ ही छत्तीसगढ़ उसके हाथों से निकल गया है। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत ने यह तय कर दिया है कि 2024 अब भाजपा के लिए उतना मुश्किल नहीं होगा जितना की इन राज्यों में हार होने जाने के बाद होता। वहीं अब विपक्ष को काफी होमवर्क करने की जरूरत है। 2024 के लोकसभा चुनाव में यह जीत भाजपा के लिए जहां आक्सीजन देने वाली होगी तो वहीं विपक्ष के लिए यह सबक सिखाने वाली भी होगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story