×

Muzaffarnagar: मुज़फ्फरनगर में सीएम योगी करेंगे अटल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण, पुलिस प्रशासन अलर्ट

Muzaffarnagar: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दौरे के दौरान मुजफ्फरनगर पहुंचेगे जहां वह भोपा थाना क्षेत्र स्थित अटल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण करेंगे।

Amit Kaliyan
Published on: 16 Aug 2022 3:03 PM GMT
Muzaffarnagar News
X
पुलिस प्रशासन ने ली तैयारियों का जायजा। 

Muzaffarnagar: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बुधवार को सहारनपुर मंडल के सहारनपुर, मुज़फ्फरनगर और शामली जनपद के दौरे पर रहेंगे। अपने इस दौरे के दौरान सीएम योगी सहारनपुर के बाद मुजफ्फरनगर पहुंचेगे जहां वह भोपा थाना क्षेत्र (bhopa police station area) स्थित अटल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण (Inspection of Atal Residential School) करेंगे।

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) विकास परियोजना का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक संवाद बैठक स्थापित करेंगे। जिसके चलते मुजफ्फरनगर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जहां पुलिस प्रशासन अलर्ट है तो वही मुख्यमंत्री के निरीक्षण कार्यक्रम को लेकर स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल (Minister of State for Independent Charge Kapil Dev Agarwal) ने भी अटल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसी के साथ साथ मेरठ जोन के आईजी राजीव सब्बरवाल (Meerut Zone IG Rajeev Sabharwal) और एसएसपी विनीत जायसवाल (SSP Vineet Jaiswal) ने भी मौके का बारीकी से निरीक्षण करते हुए पुलिस को मौके पर तैनात कर दिया।

इन जिलों में सीएम योगी करेंगे विकास परियोजना का स्थलीय निरीक्षण

दरअसल आपको बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल सहारनपुर मंडल के तीनों जनपद सहारनपुर ,मुजफ्फरनगर और शामली में विकास परियोजना का स्थलीय निरीक्षण करने के साथ-साथ वहां के जनप्रतिनिधियों एवं बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करेंगे।

मुजफ्फरनगर में सीएम योगी के कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर में भोपा क्षेत्र गंग नहर स्थित अटल आवासीय विद्यालय में 3:15 पर पहुंचेंगे इसके बाद वह यहां निरीक्षण करेंगे और उसके पश्चात 3:45 पर वह जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। जिसके बाद बताया जा रहा है की योगी आदित्यनाथ शामली जनपद की ओर निकल जाएंगें।

अटल आवासीय विद्यालय का करेंगे निरीक्षण

इस दौरान मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि ये अटल आवासीय विद्यालय केंद्र सरकार और राज्य सरकार की संयुक्त योजना से बन रहा है जो अभी निर्माणधीन है। इसमें जो बहुत गरीब परिवार के बच्चे है वो इसमें पढ़ सकेंगे ऐसे बच्चो का ये विद्यालय है और ये निश्चित रूप से प्रधानमंत्री जी का मुख्यमंत्री जी का एक ड्रीम प्रोजक्ट है जो गरीबों के बच्चे है श्रमिकों के बच्चे है जिन्हे पढ़ने का मौका नहीं मिलता है। कल मुख्यमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसका निरीक्षण करने की कल मुख्यमंत्री की पूरी सम्भावना है, जिसके चलते आज हम इसका यहाँ पहुँचे है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story