×

CM योगी त्रिपुरा के लिए रवाना, करेंगे रोड शो, रथयात्रा और जनसभाएं

aman
By aman
Published on: 12 Feb 2018 3:58 AM GMT
CM योगी त्रिपुरा के लिए रवाना, करेंगे रोड शो, रथयात्रा और जनसभाएं
X
CM योगी त्रिपुरा के लिए रवाना, यहां निकालेंगे रोड शो, रथयात्रा और जनसभाएं

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज (12 फरवरी) त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर रवाना हुए। यूपी सीएम सोमवार और मंगलवार को वह वहां रोड शो, रथयात्रा और जनसभाएं करेंगे। अपने इस दौरे पर पर दोनों ही दिन सीएम योगी चुनावी अभियान शुरू करने से पहले वह मंदिरों में पूजा करेंगे। बताया जा रहा है, कि योगी वहां कुल सात जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है, कि त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए 18 फरवरी को मतदान होना है। इसके नतीजे 3 मार्च को आएंगे। त्रिपुरा में बीते तीन दशकों से माकपा सत्ता पर काबिज है। बीजेपी को इस बार त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से काफी उम्मीदें हैं। यही वजह है कि चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के कई दिग्गज त्रिपुरा का दौरा कर चुके हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ यहां धर्म नगर स्थित गोरखनाथ मंदिर भी जाएंगे। इसके बाद धर्मनगर से जुगराज नगर तक रोड शो में शामिल होंगे। योगी कंचनपुर, कमालपुर में आयोजित चुनावी जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story