×

CM योगी ने कहा- जिले के शत-प्रतिशत घरों तक पहुंचाना है बिजली

priyankajoshi
Published on: 11 Nov 2017 12:52 PM GMT
CM योगी ने कहा- जिले के शत-प्रतिशत घरों तक पहुंचाना है बिजली
X

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार (11 अक्टूबर) को सोनभद्र में अनपरा थर्मल पावर स्टेशन का निरिक्षण किया। अनपरा परियोजना का दौरा करने के बाद परियोजना से प्रभावित होने वाले उत्पादन को लेकर योगी ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि परियोजनाओं में काम करने वाले कर्मचारियों का ग्रुप इंश्योरेंस जरूर किया जाएगा, जिससे उन्हें सामाजिक सुरक्षा मिल सके।

ये भी पढ़ें... PM मोदी की राह पर CM योगी, UP में खत्म होंगे 300 पुराने कानून

योगी ने कहा है कि विद्युत उत्पादन के क्षेत्र में सोनभद्र के अनपरा पावर प्लांट का विशेष योगदान है जो कि कम लागत पर बिजली का उत्पादन करती है। लेकिन यहां के कई क्षेत्र आज भी बिजली के अभाव में है। ऐसे में इसका भृमण करने का उद्देश्य यहां की जरूरतों और कर्मचारियों की समस्याओं से रूबरू होना है। जिले के शत-प्रतिशत घरों तक बिजली पहुंचाना है।

ये भी पढ़ें... योगी के लिए कुछ भी असंभव नहीं- बोले UP के CM आदित्यनाथ

उन्होंने कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि पूरी निष्ठा और लगन से काम करें जिससे उत्पादन और बेहतर हो सके। साथ ही सुरक्षा भी मुकम्मल बनी रहे। उन्होंने कहा कि कार्य में लापरवाही बिल्कुल सहन नहीं होगी। दुर्घटनाओं पर शत-प्रतिशत रोक सुनिश्चित कराने को कहा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story