×

गोरखपुर में जीत के लिए CM योगी ने कसी कमर, कहा- गुटबाजी से दूर रहें नेता

लोकसभा चुनाव में मंदिर की सीट पर जीत का बिगुल बजाने के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने खुद कमर कस ली है। गोरखपुर पहुंचते ही वे भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे और गोरखपुर सीट पर जीत सुनिश्चित करने के लिए गुरुमंत्र दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 24 April 2019 4:38 PM GMT
गोरखपुर में जीत के लिए CM योगी ने कसी कमर, कहा- गुटबाजी से दूर रहें नेता
X

गोरखपुर: लोकसभा चुनाव में मंदिर की सीट पर जीत का बिगुल बजाने के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने खुद कमर कस ली है। गोरखपुर पहुंचते ही वे भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे और गोरखपुर सीट पर जीत सुनिश्चित करने के लिए गुरुमंत्र दिया। सातवें और अंतिम चरण में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा ने गोरखपुर से फिल्‍म अभिनेता रविकिशन को चुनाव मैदान में उतारा है।

इस बैठक में सीएम योगी आदित्‍यनाथ के साथ भाजपा प्रत्‍याशी रविकिशन और गोरखपुर संसदीय सीट की सभी पांच विधानसभा के विधायक भी मौजूद रहे, इसके साथ ही क्षेत्रीय, जिले और महानगर के चुने गए पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को भी बैठक में बुलाया गया था।

सीएम योगी ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाकर लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करने को कहा है। इसके साथ ही उन्‍होंने गुटबाजी और बाहरी प्रत्‍याशी को टिकट दिए जाने पर चल रहे, विरोधाभास को खत्‍म करने के कड़े निर्देश देकर पूरे मनोयोग के साथ सभी को एकजुट होने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें...प्रज्ञा संपत्ति: चांदी की जड़ी हुई राम नाम की ईंट सहित मात्र 4,44,224 रुपये की संपत्ति

आज मुख्यमंत्री गोरखपुर संसदीय क्षेत्र में निवास करने वाले भारतीय जनता पार्टी के मण्डल, जिला महानगर, क्षेत्र व प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारीयो की बैठक को गोकुल अतिथि भवन के सभागार में सम्बोधित कर रहे थे। बैठक में गोरखपुर लोकसभा के सभी जनप्रतिनिधि के अतिरिक्त हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी व पार्षद गण भी मौजूद थे।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगभग 3 घंटे चली बैठक में पूरे लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में उत्साह भरकर नई ऊर्जा का संचार किया।

उन्होंने कहा 3 चरणों में सम्पन चुनावों के रुझान से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जबरदस्त माहौल दिखा है। भाजपा शानदार बढ़त बनाई है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है। उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी जीत का एक नया अध्याय लिखने जा रही है।

यह भी पढ़ें...BJP अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय के नामांकन में ‘योगी’ समेत कई मंत्री रहे शामिल

मुख्यमंत्री ने गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में 27 अप्रैल को ब्यापक स्तर पर सामूहिक सघन जनसंपर्क अभियान पर जोर देते हुए अब तक के संगठन कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है की बूथ जीता तो चुनाव जीता।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन में ना तो नेता है, न नीति है और ना ही नियत है। राजनीति बस एक व्यक्ति और एक परिवार तक ही सीमित है। विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि महागठबंधन परास्त हो चुका है। इसके नेता चुनाव नहीं आपस में प्रधानमंत्री कौन बनेगा इसके लिए लड़ रहे हैं। विपक्ष हताश है और निराश भी है क्योंकि वहां पर स्वार्थीयों का जमावड़ा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story