×

सीएम योगीः काफिले में घुसी MLA की कार, फिर हुआ ये

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज और वाराणसी दौरे पर हैं। इसी बीच चायल कौशाम्बी के भाजपा विधायक संजय गुप्ता की गाड़ी मुख्यमंत्री के फ्लीट में घुसने से सुरक्षा में तैनात अधिकारियों में हडकंप मच गया।

Monika
Published by Monika
Published on: 9 April 2021 9:45 AM GMT (Updated on: 9 April 2021 12:31 PM GMT)
सीएम योगीः काफिले में घुसी MLA की कार, फिर हुआ ये
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो ) 

प्रयागराज : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज और वाराणसी दौरे पर हैं। वह दोपहर 12 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। वहा से सीएम योगी कोविड से संबंधित सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा करने के लिए परेड मैदान स्थित आईट्रिपलसी सभागार में पहुंचे। इसी बीच चायल कौशाम्बी के भाजपा विधायक संजय गुप्ता की गाड़ी मुख्यमंत्री के फ्लीट में घुसने से सुरक्षा में तैनात अधिकारियों में हडकंप मच गया।

इस हादसे के बाद एडीजी प्रेम प्रकाश ने भाजपा विधायक की गाड़ी का चालान कर दिया। जिस वक़्त गाड़ी सीएम के फ्लीट में घुसी उस समय विधायक गाड़ी से उतरकर सभागार की और जा रहे थे।

बता दें, प्रयागराज जिले कोरोना मरीजों के मामले बढ़ते जा रहे हैं।बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमित के कुल 1129 नए मामले सामने आए, वही चार लोगों की मौत हो गई। मरीजों की लिस्ट में कई शिक्षक, स्वास्थ्य कर्मी और अधिकारी भी शामिल हैं। वही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जा रहे उपायों की समीक्षा के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज में हैं।


कोरोना के नए मामले

जिस प्रकार जिले में कोरोना वायरस संक्रमण फ़ैल रहा है उससे संक्रमण मुक्त होने वालों की संख्या बेहद कम है। बृहस्पतिवार को जहा 1129 नए केस सामने आए वही , 152 लोगों ने कोरोना को मात दी। जिसके चलते जांच और तेज़ कर दी गई है । बेली और एसआरएन कोरोना मरीजों से फुल हो चुके हैं। रेलवे अस्पताल भी कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित कराया जा रहा है। इसके अलावा कालिंदीपुरम स्थित पीएम आवास को भी आरक्षित करने की तैयारी चल रही है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ही सरकार ने लखनऊ, कानपूर, वाराणसी और प्रयागराज में नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया है । प्रयागराज में रात दस बजे से सुबह 6 बजे तक बाहर निकलने पर पाबंदी है। सिर्फ ज़रूरी क्षेत्र से जुड़े लोग अपने काम पर इजाजत लेकर जा सकते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story