×

Loksabha 2024: माफियाओं पर बरसे CM Yogi, बोले- ऐसा रगड़ा पैंट गीली हो गई

CM Yogi on Mafia: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के दौरान माफियाओं पर जमकर बरसे। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि दुर्दांत माफिया को ऐसा रगड़कर कोर्ट में पेश किया तो उसकी पैंट गीली हो गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 April 2024 8:16 AM GMT
Loksabha 2024: माफियाओं पर बरसे CM Yogi, बोले- ऐसा रगड़ा पैंट गीली हो गई
X

Lok Sabha Election 2024: चुनाव की तारीख घोषित होते ही यूपी समेत पूरे देश की सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने हिस्से की तैयारीयां शुरू कर दी हैं। पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है। बीजेपी की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को स्टार प्रचारक बनाया गया है। सीएम योगी हमेशा अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसी क्रम में उन्होंने बीते दिन मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) के लिए वोट करने की अपील की। साथ ही अपराधियों और माफियाओं पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जब हमने एक दुर्दांत माफिया लिया और रगड़कर कोर्ट के सामने पेश किया, तो उसकी पैंट गीली हो गई।


निर्दोष को मारोगे, तो मिट्टी भी नसीब नहीं होगी

सीएम योगी ने अपराधियों पर (CM Yogi on Mafia) हमला बोलते हुए कहा, समाजवादी पार्टी की सरकार में एक प्रदेश में एक दुर्दांत माफिया था। जब वह उसका काफिला निकलता था, तो CM हो या मुख्य न्यायाधीश, सब रुक जाते थें। उसका काफिला पहले निकलता था। जब हमने (योगी सरकार) उसके खिलाफ एक्शन लिया और रगड़कर उसे कोर्ट के सामने पेश किया, तो उसकी पैंट गीली हो गई। हमने उससे उस वक्त कहा था कि अगर निर्दोष को मारोगे, तो मिट्टी भी नसीब नहीं होगी।

सुरक्षा को छिन्न-भिन्न करने की किसी में ताकत नहीं: सीएम योगी

सीएम योगी ने आगे कहा कि जाति के सौदागर आप सभी जनता का उपयोग करेंगे और फिर चुनाव के बाद गायब हो जाएंगे। ऐसे सौदागरों के बहकावे में न आएं। आज देश की एकता को इन्हीं लोगों के कारण खतरा आया है। इन्होंने जाति के आधार पर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया है। अब कोई माई का लाल सुरक्षा को छिन्न-भिन्न नहीं कर सकता।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story