UPITS 2024: वियतनाम के डेलिगेट्स से मिले सीएम योगी, पार्टनर कंट्री की भूमिका के लिए जताया आभार

UPITS 2024: वियतनाम के दल के कार्यक्रम में सहभागिता को लेकर सीएम योगी ने विशेष तौर पर आभार व्यक्त किया।

Abhishek Mishra
Published on: 25 Sep 2024 1:30 PM GMT
UPITS 2024: वियतनाम के डेलिगेट्स से मिले सीएम योगी, पार्टनर कंट्री की भूमिका के लिए जताया आभार
X

UPITS 2024: ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में बुधवार को यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 का उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ। इस पांच दिवसीय वैश्विक उद्योग महाकुंभ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वियतनाम के डेलिगेशन से विशेष तौर पर मुलाकात की।

पार्टनर कंट्री की भूमिका में वियतनाम

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 के उद्घाटन में सीएम योगी ने वियतनाम के राजदूत समेत विभिन्न डेलिगेट्स से मुलाकात की। विदित है कि जल्द ही उत्तर प्रदेश में वियतनाम की कम्पनियां खाद्य प्रसंस्करण और आईटी के क्षेत्र में निवेश कर सकती हैं। उल्लेखनीय है कि वियतनाम इस महा आयोजन में पार्टनर कंट्री की भूमिका निभा रहा है।


सीएम योगी ने जताया आभार

वियतनाम के दल के कार्यक्रम में सहभागिता को लेकर सीएम योगी ने विशेष तौर पर आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के उद्धघाटन सत्र में मंच से वियतनाम की तारीफ करने के साथ ही राजदूत से मुलाकात के दौरान भी उन्होंने वियतनाम की सहभागिता और प्रतिबद्धता को लेकर आभार व्यक्त किया। वियतनाम के डेलिगेशन में पारंपरिक कलाओं का प्रदर्शन करने वाले कलाकार भी हैं, जिन्होंने बुधवार को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी कला का प्रदर्शन कर देश दुनिया से आए विजिटर्स की वाहवाही बटोरी।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story