सीएम योगी को पांच दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Bomb Threat to CM Yogi: पुलिस आरोपी द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की गई पोस्ट के वायरल होने के बाद हरकत में आई और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही शुरू करते हुए उसे हिरासत में ले लिया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 19 July 2024 2:48 AM GMT
Bomb Threat to CM Yogi
X

Bomb Threat to CM Yogi   (photo: social media )

Bomb Threat to CM Yogi: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाला व्यक्ति एलएलबी का स्टूडेंट है। वहीं प्रयागराज पुलिस ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के आरोप में 22 वर्षीय युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की गई पोस्ट के वायरल होने के बाद हरकत में आई और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही शुरू करते हुए उसे हिरासत में ले लिया।

एक पोस्ट के जवाब में पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सराय इनायत थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट के जवाब में कहा, उक्त प्रकरण का त्वरित संज्ञान लेते हुए थाना सराय इनायत पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है, अभियुक्त को हिरासत में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई गई है।

एलएलबी का छात्र है धमकी देने वाला आरोपी

सीएम योगी को धमकी देने वाले आरोपी की पहचान सराय इनायत के मलावा बुजुर्ग गांव निवासी अनिरुद्ध पांडे के रूप में हुई है। वह झूंसी क्षेत्र के एक निजी कॉलेज में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र है। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि युवक ने फेमस होने के लिए यह संदेश पोस्ट किया था।

जैसे ही अनिरुद्ध पांडे का पोस्ट वायरल हुआ तो प्रयागराज पुलिस की साइबर सेल सक्रिय हो गई। आरोपी ने अपने पोस्ट में लिखा था, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच दिन के अंदर बम से उडा दूंगा। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी पोस्ट के साथ यूपी पुलिस, डीएम और यूपी एसटीएफ को भी टैग किया।

पुलिस ने सराय इनायत से दबोचा

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस और एसओजी की संयुक्त टीमें लगाई गईं और इस दौरान उसकी लोकेशन सराय इनायत इलाके में मिली। उसे पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया, जिसके बाद उसके खिलाफ मुख्यमंत्री को धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई और बाद में उसे हिरासत में ले लिया गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story