×

#savetcslko: CM योगी आदित्यनाथ बोले- TCS लखनऊ नहीं छोड़ेगी

aman
By aman
Published on: 14 July 2017 12:27 AM GMT
#savetcslko: CM योगी आदित्यनाथ बोले- TCS लखनऊ नहीं छोड़ेगी
X
#savetcslko: CM योगी आदित्यनाथ बोले- TCS लखनऊ नहीं छोड़ेगी

लखनऊ: टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) की ओर से अपना लखनऊ कार्यालय बंद किए जाने की खबरों के बीच सीएम आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा, कि 'टीसीएस लखनऊ नहीं छोड़ेगी।' सीएम योगी बोले, कि 'टीसीएस का लखनऊ कार्यालय किराए के मकान में चल रहा है। किराया ज्यादा होने के कारण कंपनी अपने कार्यालय को कहीं और ले जाना चाहती है।'

ये भी पढ़ें ...Tata की Tcs लखनऊ को कहेगी बाय-बाय, कर्मचारी बोले- मौखिक तौर पर बताया गया

बता दें, कि टीसीएस यूपी के ही नोएडा में अपना सेंटर खोलना चाहती है। कंपनी की यहां करीब 20,000 लोगों को रोजगार देने की योजना है। इसी क्रम में लखनऊ दफ्तर के आईटी पेशेवरों को भी नोएडा सेंटर स्थानांतरित करने की मंशा है।

ये भी पढ़ें ...Tcs-Intel की नई भागीदारी, कंपनियों को भविष्य के लिए करेंगी डिजिटली तैयार

दो-तीन दिन में निकल जाएगा समाधान

सीएम योगी बोले, 'टीसीएस की उपस्थिति लखनऊ में बनी रहे, इसलिए 15 दिन पहले कंपनी के अधिकारियों से बातचीत की थी।' उन्होंने कहा, कि सरकार के दो प्रमुख सचिवों को इस काम के लिए लगा रखा है। शुक्रवार को भी उन्होंने टीसीएस के अधिकारियों को बातचीत के लिए बुलाया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि दो-तीन दिन में इस समस्या का हल हो जाएगा। टीसीएस लखनऊ में बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें ...यूपी में 800 से ज्यादा कुर्सियां खाली, कर रही अफसरों का इंतजार

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story