×

आसमान से CM योगी, जमीन पर अफसर: भक्तों पर जमकर हुई पुष्पवर्षा, हर-हर महादेव के जयकारे से गूंज उठा मंदिर

Baghpat News: मुख्यमंत्री योगी आसमान से और योगी के अफसरों ने जमीन पर कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की है और उनका स्वागत किया है।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 25 July 2022 10:32 AM GMT
आसमान से CM योगी, जमीन पर अफसर: भक्तों पर जमकर हुई पुष्पवर्षा, हर-हर महादेव के जयकारे से गूंज उठा मंदिर
X
Click the Play button to listen to article

Baghpat News: सावन का महीना चल रहा है चारो तरफ महादेव के भक्त कांवड़ यात्रा (kanwar yatra) कर रहे हैं। इस दौरान कांवड़ यात्रा कर रहे कावड़ियों का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके अफसरों ने भव्य स्वागत किया है । बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आसमान से और योगी के अफसरों ने जमीन पर कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की है और उनका स्वागत किया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर दोपहर में बागपत के सिद्धपीठ परशुरामेश्वर पुरामहादेव मंदिर (Siddhpeeth Parshurameshwar Puramahadev temple) पहुंचा और यहां मन्दिर परिसर व कावड़ मार्ग के लगभग 4 चक्कर लगाए । हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा भी की गयी जिसके बाद कांवडियों ने हर-हर महादेव के जयकारे लगाकर माहौल को और भक्तिमय कर दिया।

बागपत: CM योगी ने आसमान से भक्तों पर की पुष्पवर्षा

शिवभक्तों पर पुष्पवर्षा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वहीं बागपत के डीएम राजकमल यादव और एसपी नीरज जादौन ने खुली जीप में सवार होकर कांवड़ियों पर खूब फूल बरसाए । कावड़ मार्ग पर जगह जगह डीएम- एसपी के खुली जीप में शिवभक्तों पर पुष्पवर्षा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है।


बता दें कि बागपत के पुरामहादेव मन्दिर पर अनुमान है कि 30 लाख से ज्यादा शिवभक्त कांवड़िया ओर श्रद्धालु जलाभिषेक करेंगे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story