×

सिद्धार्थनगर पहुंच कर सीएम योगी ने कोविड व्यवस्थाओं को देखा

प्रदेश में लगातार कोविड मरीजों की संख्या कम हो रही है: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Intejar Haider
Written By Intejar HaiderPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 27 May 2021 10:10 AM GMT
सिद्धार्थनगर पहुंच कर सीएम योगी ने कोविड व्यवस्थाओं को देखा
X

सिद्धार्थनगर। कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार जिलों का भ्रमण कर रहे हें ताकि नियमों का सही से पालन हो सके और कोविड से रिलेटेड सुविधाएं लोगों तक पहुंच सकें। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार सुबह सिद्धार्थनगर पुलिस लाइन पहुंचे। यहां इंट्रीग्रेटेड कोविड-19 कंट्रोल कमांड सेंटर का निरीक्षण किया। वहीं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश, विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह एवं श्यामधनी मौके पर पहुंचे हैं। सीएम कलेक्ट्रेट में जिले के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ कोविड प्रबंधन की समीक्षा बैठक की।



बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया गांव के प्राथमिक विद्यालय पहुंचकर निगरानी समिति के लोगों के साथ मुलाकात की। उनको दिशा निर्देश दिए। वहीं मुख्यमंत्री कलेक्ट्रेट में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में सांसद जगदंबिका पाल, स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डॉ सतीश चंद्र द्विवेदी,विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह,अमर सिंह चैधरी,श्यामधनी राही एवम भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद माधव मौजूद रहे।



योगी आदित्यनाथ का बयान प्रदेश में कोविड मरीजो की संख्या कम हो रही है। रिकवरी रेट भी बढ़ रहा है। साथ ही कहा कि अगर तीसरी लहर प्रदेश में आती है तो सरकार उससे निपटने के लिए तैयार है। अस्पतालों में पर्याप्त बेड की भी सुविधा उपलब्ध है। आगे उन्होंने कहा कि महामारी के रोकथाम को लेकर सरकार है गम्भीर। सभी जनपदों का हमारे मंत्री दौरा स्कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग स्वंमसेवी संस्थाएं भी महामारी से निपटने के लिए बढ़चढ कर हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने इस महामारी में अच्छे योगदान के लिए जिले के अधिकारियों की तारीफ की।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story