×

UP News: बाढ़ प्रभावित इलाकों का आज दौरा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, इन जिलों में जाने का है कार्यक्रम

CM Yogi Latest News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ दिनों से लगातार बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर रहे हैं और वहां प्रभावित लोगों को शासन की ओर से मिल रही सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 30 Aug 2023 3:08 AM GMT
UP News: बाढ़ प्रभावित इलाकों का आज दौरा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, इन जिलों में जाने का है कार्यक्रम
X
CM Yogi Latest News(photo: social media)

CM Yogi Latest News: भारी बारिश के कारण उत्तर भारत के मैदानी और पहाड़ी इलाकों में बड़ी तबाही मची है। अत्यधिक बारिश से उत्तर प्रदेश भी प्रभावित हुआ है। प्रदेश के निचले इलाके बाढ़ की चपेट में हैं। कई गांवों में पानी घुस जाने के कारण लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ दिनों से लगातार बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर रहे हैं और वहां प्रभावित लोगों को शासन की ओर से मिल रही सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं।

इसी क्रम में सीएम योगी आज यानी बुधवार 30 अगस्त को तीन जिलों के बाढ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी कार्यक्रम के मुताबिक, जिन तीन जिलों का योगी आदित्यनाथ आज दौड़ा करेंगे, वे हैं बाराबंकी, गोंडा और बलरामपुर। वे बाढ़ प्रभावितों के बीच राहत सामग्री का वितरण भी करेंगे।

ये है पूरा कार्यक्रम ?

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर 2.20 बजे राजधानी लखनऊ से बाराबंकी के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री जिले के लालपुर करौता जाएंगे जो कि बाढ़ ग्रस्त इलाका है। यहां वे पीड़ित लोगों से मुलाकात करेंगे और उनके बीच राहत सामग्रियों का वितरण करेंगे। लालपुर करौता से यूपी सीएम गोंडा जिले के चचरी के लिए रवाना होंगे। चचरी भी बाढ़ के दंश का सामना कर रहा है। मुख्यमंत्री बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्या सुनेंगे। दरअसल, गोंडा में बाढ़ पीड़ितों ने राहत सामग्री के रूप में सड़ा आलू वितरित करने का आरोप लगाया था।

तय कार्यक्रम के अनुसार, शाम 4 बजकर 40 मिनट पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर बलरामपुर जिले के लिए रवाना हो जाएगा। 4 बजकर 55 मिनट पर सीएम योगी तुलसीपुर स्थित देवीपाटन मंदिर पहुंचेंगे, जहां वे पहले से तय एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। सीएम योगी रात्रि विश्राम भी वहीं करेंगे।

सोमवार को कासगंज का किया था दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के बाढ़प्रभावित क्षेत्रों का लगातार दौरा कर रहे हैं। सोमवार यानी 28 अगस्त को उन्होंने कासगंज जिले के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने बाढ राहत शिविरों का जायजा लिया और प्रभावित लोगों से बात की। मुख्यमंत्री ने प्रभावित के बीच राहत सामग्री का वितरण भी किया।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story