×

CM Yogi Baghpat Visit: सीएम योगी बागपत को देंगे विकास परियोजनाओं की सौगात, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

CM Yogi Baghpat Visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बागपत के बड़ौत में 351 करोड़ रुपये की 311 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 26 Oct 2023 6:13 AM GMT
baghpat news
X

सीएम योगी आदित्यनाथ बागपत में विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात (सोशल मीडिया)

CM Yogi Baghpat Visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बड़ौत के जनता वैदिक कॉलेज में 351 करोड़ रुपये की 311 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगै। मुख्यमंत्री टैबलेट और स्मार्टफोन का वितरण भी करेंगे। इसके साथ ही सीएम योगी 23 करोड़ से बने केंद्रीय विद्यालय बावली और सम्राट मिहिर भोज प्रतिहार राजकीय विवि का लोकार्पण और रोडवेज बस स्टैंड का शिलान्यास करेंगे।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कन्या सुमंगला योजना, पीएम स्वनिधि योजना और आयुष्मान समेत विभिन्न सरकारी योजनाओं के 35 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित करेंगे। सीडीओ हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मुख्यमंत्री के बागपत आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये है। बुधवार को पुलिस के आलाधिकारियों ने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

सीएम के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी

उधर, राज्य मंत्री केपी मलिक और भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री के भव्य स्वागत की तैयारी की है। राज्यमंत्री और भाजपा नेता गुरूवार सुबह जनसभा स्थल पहुंचे और व्यवस्थाओं को परखा। गुरूवार को बड़ौत स्थित जनता वैदिक कॉलेज के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा होगी। सभा स्थल से चंद कदम की दूरी पर दूसरे मैदान में हेलीपैड बनाया गया है।

एडीजी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के मद्देनजर एडीजी राजीव सब्बरवाल, मंडलायुक्त शैलजा कुमारी जे., डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह, एसपी अर्पित विजयवर्गीय, एडीएम पंकज वर्मा, एएसपी मनीष कुमार मिश्र, एसडीएम सुभाष सिंह, सीओ सवि रतन गौतम ने कार्यक्रम व हेलीपैड स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखीं। एडीजी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी को निर्देश भी दिये। पंडाल में करीब आठ हजार कुर्सियां लगाई गई हैं। हाईवे पर वाहनों का पार्किंग स्थल बनाया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story