×

Shamli News: CM योगी कल करेंगे 'बनती खेड़ा बिजली घर' का उद्घाटन, मुख्यमंत्री के आने की तैयारियों में जुटे आला अधिकारी

Shamli News: शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बनती खेड़ा के पास बनती खेडा बिजली घर का निर्माण पूरा हो गया। बिजली घर का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

Pankaj Prajapati
Published on: 16 Aug 2022 9:50 AM GMT
Shamli News: CM योगी कल करेंगे बनती खेड़ा बिजली घर का उद्घाटन, मुख्यमंत्री के आने की तैयारियों में जुटे आला अधिकारी
X

Shamli News: शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र (Babri police station area) के गांव बनती खेड़ा (village banti kheda) के पास बनती खेडा बिजली घर का निर्माण पूरा हो गया। बिजली घर का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। जिसके लिए सीएम योगी कल 4 बजकर 15 पर शामली पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे और बिजली घर का उद्घाटन होने की सूचना मिलते ही जनपद के उच्च अधिकारी व क्षेत्रीय पूर्व गन्ना मंत्री सुरेश राणा समस्त तैयारियों का जायजा लिया।


आपको बता दें कि मामला शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र के बनती खेड़ा का है। बनती खेड़ा बिजलीघर करीब 738 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुआ है जिसका जायजा बीजेपी के पूर्व गन्ना मंत्री सुरेश राणा (Former sugarcane minister Suresh Rana) ने जनपद के शासन प्रशासन के उच्च अधिकारियों और विद्युत विभाग के अधिकारीयों के साथ मौका मुआयना किया। वहीं गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कल के दिन आने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे की तैयारियों को पूर्ण कराने और उनके स्वागत के लिए दिशा निर्देश दिए।




738 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुआ बिजलीघर

आपको बता दें कि कल योगी आदित्यनाथ शामली जनपद के बनती खेड़ा बिजली घर का उद्घाटन करेंगे जो करीब आसपास के सैकड़ों गांवों को बिजली देने का काम करेगा यह बिजलीघर करीब 738 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुआ है।


कल मुख्यमंत्री इसका करेंगे उद्घाटन

वहीं इस मामले में जिला अधिकारी जसजीत कौर का कहना है कि उनके द्वारा और उन अन्य उच्च अधिकारियों के साथ मिलकर बनती खेड़ा बिजलीघर का निरीक्षण किया गया है जिसकी लागत करीब 738 करोड़ रुपए बताई जा रही है। कल मुख्यमंत्री इसका उद्घाटन करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story