×

लापता बर्खास्त CMO: गंगा पुल से हुए गायब, खोज में लगी NDRF टीम

बस्ती के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) पद से हटाए गए डॉक्टर जेपी त्रिपाठी शनिवार की सुबह अचानक गंगा पुल के पास से लापता हो गए।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 11:11 AM GMT
लापता बर्खास्त CMO: गंगा पुल से हुए गायब, खोज में लगी NDRF टीम
X
लापता बर्खास्त CMO: गंगा पुल से हुए गायब, खोज में लगी NDRF टीम

मीरजापुर: बस्ती के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) पद से हटाए गए डॉक्टर जेपी त्रिपाठी शनिवार की सुबह अचानक गंगा पुल के पास से लापता हो गए। वह वाराणसी से मिर्जापुर ड्यूटी पर जा रहे थे। उनके कार चालक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और एनडीआरएफ को भी बुलाया है। बस्ती से हटाने के बाद जेपी त्रिपाठी को मिर्जापुर में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर भेजा गया था। वाराणसी में तैनात उनकी डॉक्टर पत्नी सुनंदा त्रिपाठी भी मौके पर पहुंची हैं। प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हैं। गंगा में तलाश के लिए गोताखोर बुलाए गए। लेकिन बाढ़ के कारण पानी में उतरने से इनकार कर दिया। इसके बाद एनडीआरएफ को बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें:गणेश चतुर्थी: मनकामेश्वर मंदिर में गणेश जी की मूर्ति की स्थापना, देखें तस्वीरें

लापता बर्खास्त CMO: गंगा पुल से हुए गायब, खोज में लगी NDRF टीम

डॉ की पत्नी वाराणसी में है तैनात

डॉक्टर त्रिपाठी को पिछले महीने सीएम योगी ने बस्ती के सीएमओ पद से हटाकर मिर्जापुर में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर भेजा था। उनकी डाक्टर पत्नी वाराणसी में तैनात हैं। शनिवार की सुबह वाराणसी से मिर्जापुर के लिए डाक्टर त्रिपाठी कार से निकले थे। इसी दौरान भटौली स्थित गंगा पुल को पार करते ही कार रुकवाई। चालक पवन से कार साइड में लगाने को कहा और शौच जाने की बात कहते हुए कहीं चले गए। अपना मोबाइल और पर्स आदि भी कार में ही छोड़ दिया।

पत्नी ने दीया पुलिस को जानकारी

करीब डेढ़ घंटे तक डॉक्टर त्रिपाठी नहीं लौटे तो चालक को शंका हुई। उसने पहले आसपास खोजा। काफी देर तक कुछ पता नहीं चला तो डाक्टर के ही मोबाइल से उनकी पत्नी को मामले की जानकारी दी। इसके बाद अधिकारियों को जानकारी हुई तो खलबली मच गई। स्थानीय पुलिस के साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उनकी डाक्टर पत्नी भी वाराणसी से पहुंच गईं।

लापता बर्खास्त CMO: गंगा पुल से हुए गायब, खोज में लगी NDRF टीम

ये भी पढ़ें:चीन को करारा झटका: सऊदी ने तोड़ी डील, भारत पर पड़ सकता है असर

एसपी देहात कोतवाली के साथ ही कछवा थाने की पुलिस और सीएमओ डॉक्टर ओपी तिवारी के अलावा चिकित्सा विभाग के कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है।पुलिस विभिन्न पहलुओं की जांच करने की बात कह रही है। पुलिस ने गोताखोरों को गंगा में खोजबीन के लिए बुलाया लेकिन बाढ़ जैसी स्थिति के कारण गोताखोर पानी में नहीं उतरे। ऐेसे में वाराणसी से एनडीआरएफ को बुलाया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story