पंचायत चुनावः विधायक असलम चौधरी व बेगम पर दर्ज हुआ इसलिए मुकदमा

मसूरी थाने में धौलाना के विधायक असलम चौधरी और उनकी पत्नी नसीम बेगम पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया...

Bobby Goswami
Report by Bobby Goswami
Published on: 9 April 2021 5:03 PM GMT (Updated on: 9 April 2021 5:06 PM GMT)
पंचायत चुनावः विधायक असलम चौधरी व बेगम पर दर्ज हुआ इसलिए मुकदमा
X

विधायक असलम चौधरी और उनकी पत्नी नसीम बेगम( सोशल मीडिया)

गाजियाबादः मसूरी थाने में धौलाना के विधायक असलम चौधरी और उनकी पत्नी नसीम बेगम पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। एक फोटो सामने आने के बाद यह मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की प्रत्याशी नसीम बेगम द्वारा,लगभग 100 व्यक्तियों की भीड़, पार्टी के झंडे लगाकर एकत्रित की गई। इसके अलावा आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए जुलूस भी निकाला गया। इस जुलूस का फोटो पुलिस के पास पहुंच गया,और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सपा समर्थित उम्मीदवार है नसीम बेगमः

विधायक असलम चौधरी की पत्नी नसीम बेगम समाजवादी पार्टी समर्थन से वार्ड नंबर 10 की जिला पंचायत पद की प्रत्याशी हैं। हैरत की बात यह है कि जुलूस के दौरान कोरोना नियमों का भी पालन नहीं किया गया।फोटो से यह भी साफ हो रहा है कि जुलूस में शामिल हुए लोगों ने ना तो सोशल डिस्टेंसिंग रखी,और ना ही चेहरे पर मास्क लगा रखा था।एसपी देहात इरज राज राजा का कहना है कि आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।


देहात क्षेत्र में करीब दर्जनभर मुकदमे हुए हैं दर्जः

आपको यह बता दें कि गाजियाबाद में ग्रामीण क्षेत्र की पुलिस ग्राम पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुरजोर प्रयास कर रही है। इसके चलते प्रत्याशियों और उनके समर्थकों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। हाल ही में मसूरी इलाके में ही आचार संहिता के कई मुकदमे दर्ज हुए।इसके अलावा लोनी और अन्य इलाकों में भी पुलिस ने मामले दर्ज किए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव करवाने की जिम्मेदारी का पूरी तरह से निर्वाह किया जा रहा है। किसी भी व्यक्ति को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा।पुलिस का खुफिया तंत्र ग्रामीण इलाके में एक्टिव है। हर जानकारी पुलिस के पास वक्त रहते पहुंच रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story