×

Jalaun News: बाइक की टक्कर में 2 की मौत, दो लोग हुए घायल

Jalaun News: आमने सामने दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर होने के बाद बाइक सवार उछलकर सड़क पर लहूलुहान हो गए, जहां दो बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 12 March 2023 5:30 PM GMT
Jalaun News
X

File Photo of Police (Pic: Newstrack)

Jalaun News: शहर में देर शाम रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां आमने सामने दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर होने के बाद बाइक सवार उछलकर सड़क पर लहूलुहान हो गए, जहां दो बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 2 लोग घायल हो गए। हादसा होते ही सड़क पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे की खबर घायलों के परिजनों को दी। वहीं अधिकारियों का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया। हादसे के बाद मौके पर आला अधिकारी भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

तहरीर मिलने के बाद दर्ज होगा मामला - पुलिस

जालौन की कोच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरोदा खुर्द के पास रविवार को देर शाम रफ्तार का कहर देखने को मिला। दो बाइक सवारों की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइकों के परखच्चे उड़ गए। वहीं चार लोग सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए कोई भी बाइक चालक सिर में हेलमेट ना लगाने की वजह से सभी के सिर में गहरी चोट आई, जिसमें दो बाइक चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। 2 बाइक सवार घायल हो गए। हादसा होते ही सड़क पर हड़कंप मच गया। चीख-पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोच में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। हादसे के बाद को क्षेत्राधिकारी कोंच शैलेंद्र बाजपेई भी अस्पताल पहुंचे जहां पर जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story