×

Ballia News: दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, महिला समेत दो घायल

Ballia News: बलिया के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर-बेल्थरारोड मार्ग पर करमौता गांव के पास बृहस्पतिवार को दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 8 Dec 2022 1:35 PM GMT
Ballia News
X

Ballia News (Newstrack)

Ballia News: बलिया के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर-बेल्थरारोड मार्ग पर करमौता गांव के पास बृहस्पतिवार को दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया जबकि एक व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

बताया जा रहा है कि मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र के भैरोपुर निवासी निखिल पांडेय उम्र करीब 25 वर्ष अपनी मां उषा देवी उम्र करीब 50 वर्ष के साथ सिकंदरपुर अपनी रिश्तेदारी में आए थे।

गुरुवार को ये लोग बाइक से अपने गांव वापस जा रहे थे। अभी ये करमौत गांव के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे एक अन्य बाइक सवार विनीत सिंह उम्र करीब 40 वर्ष पुत्र वीर बहादुर सिंह निवासी दुबारी थाना मधुबन जिला मऊ से आमने सामने की टक्कर हो गई।

टक्कर की आवाज सुन मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए और आनन फानन में तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुँचाया । जहां डाक्टरों ने विनीत सिंह को मृत घोषित कर दिया।

जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल निखिल पांडेय को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । वहीं उषा देवी को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। उधर घटना की जानकारी होते ही निखिल के रिश्तेदार हॉस्पिटल पहुंच गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है ।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story