×

Raju Srivastava: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने विधानसभा में अखिलेश यादव की टिप्पणी पर साधा निशाना, कानपुर से की तुलना

Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवस्तव ने बीते दिनों विधानसभा में नेता विपक्ष अखिलेश यादव द्वारा डिप्टी सीएम केशव मौर्य पर उनके पिताजी को लेकर की गई टिप्पणी के बाद अपना बयान ज़ाहिर किया है।

Rajat Verma
Published on: 29 May 2022 10:19 AM GMT
raju srivastava
X

 राजु श्रीवास्तव (फोटो-सोशल मीडिया)

Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवस्तव ने बीते दिनों विधानसभा में नेता विपक्ष अखिलेश यादव द्वारा डिप्टी सीएम केशव मौर्य पर उनके पिताजी को लेकर की गई टिप्पणी के बाद अपना बयान ज़ाहिर किया है। राज्य श्रीवास्तव ने अखिलेश की टिप्पणी पर कहा कि उनसे इस प्रकार के व्यवहार की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। राजू श्रीवास्तव ने अखिलेश के इस बयान पर दुख ज़ाहिर करते हुए भाजपा और योगी सरकार का पक्ष लिया है।

राजू श्रीवास्तव का कहना है कि इतने बड़े सदन में बैठकर जहां से लाखों लोग आपको देख और सुन रहे हो वहां से इस प्रकार की अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना बिल्कुल निंदनीय है तथा इस भाषा में टिप्पणी करने से अखिलेश यादव ने खुद की छवि को धूमिल किया है।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य को जवाब देते हुए अखिलेश यादव द्वारा दी गई इस टिप्पणी को राजू श्रीवास्तव ने चुनाव में हार का नतीजा बताया है। साथ ही कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने यह भी कहा है कि सभी को हार पचाना और धैर्य रखना आना चाहिए क्योंकि यह बेहद आवश्यक है।

कानपुर में सड़क किनारे होने वाली घटनाओं से जोड़ा

राजू श्रीवास्तव ने अखिलेश यादव की सदन में बोली गई भाषा को कानपुर में सड़क किनारे गुटका खाकर होने वाली बहसबाजी से जोड़ा है। राजू श्रीवास्तव का कहना है कि ऐसी भाषा का प्रयोग अक्सर हमारे कानपुर में सड़क किनारे जब किसी की बहस हो जाती है तो वह लोग करते हैं, यह बिल्कुल अनपढ़ लोगों की भाषा है। बतौर राजू श्रीवास्तव सदन में ऐसी भाषा का बिल्कुल भी प्रयोग नहीं होना चाहिए।

क्या कहा था अखिलेश यादव ने

उत्तर प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही के दौरान अखिलेश यादव के सवालों का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा था कि आप जो स्पा द्वारा एक्सप्रेसवे निर्माण और तमाम बातें करते हैं ऐसा लगता है कि आपने यह सब सैफई की जमीन बेचकर बनवाया है। डिप्टी सीएम के इस जवाब पर भड़के अखिलेश यादव ने कहा था कि तो क्या आप जो ये मुफ्त राशन और अन्य चीजें दे रहे हैं यह अपने घर से दे रहे हैं या आपके पिताजी का पैसा है।

अखिलेश यादव द्वारा डिप्टी सीएम केशव मौर्य के पिता पर की गई टिप्पणी भाजपा नेताओं द्वारा भी भारी विरोध दर्ज किया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story