×

कांग्रेस का बीजेपी सरकार पर वार, कहा- जनता के जख्मों पर नमक छिड़क मना रहे हैं 100 दिनों का जश्न

Congress Vs Yogi Sarkar: अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह सरकार सिर्फ झूठे आंकड़े पेश करती है। इस सरकार में गांव, गरीब, किसान, नौजवान, रोजगार सबके सामने संकट है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 4 July 2022 11:07 AM GMT
Congress attacked the BJP government, said - Celebrating 100 days by sprinkling salt on the wounds of the public
X

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू-सीएम योगी: photo - social media

Congress on Yogi 2.0 100 days: यूपी कांग्रेस (UP Congress) की ओर से योगी सरकार (Yogi Sarkar) के 100 दिन के रिपोर्ट कार्ड पेश किए जाने को झूठा बताया है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Former state president of Congress Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि यह सरकार सिर्फ झूठे आंकड़े पेश करती है। इस सरकार में गांव, गरीब, किसान, नौजवान, रोजगार सबके सामने संकट है। कोई भर्ती निकलती है उसका पेपर आउट हो जाता है। युवा कोर्ट और इको गार्डेन का चक्कर लगा रहा है।

किसान हताश और निराश हैं, उन्हें फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है। खरीद केंद्र पर रात दिन पड़े रहे लेकिन धान, गेहूं की खरीद नहीं हुई, जिसका खरीदा गया उसे उचित मूल्य नहीं मिला। लल्लू ने कहा कि यह सिर्फ हवाहवाई बातें करते हैं, इनके 100 दिन में सब बेहाल हैं।

मुख्यमंत्री द्वारा 100 दिनों के कार्यकाल का झूठा बखान-अशोक सिंह

वहीं प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के संयोजक अशोक सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व वाली सरकार जनता के जख्मों पर नमक छिड़कर अपने सौ दिनों का जश्न मना रही है। उसे जनसरोकार या कल्याण से कोई मतलब नहीं है। मुख्यमंत्री द्वारा अपने 100 दिनों के कार्यकाल की उपलब्धियों का जो बखान किया है वह झूठे आंकड़ों को पूर्व की भांति नए कपड़े पहनाकर जनता के सामने पेश कर दिया है, जिसका जमीन पर कोई आधार नहीं है।

आम जनजीवन महंगाई, बेरोजगारी, बिजली कटौती से कराह रहा- अशोक सिंह

अशोक सिंह ने कहा कि आम जनजीवन महंगाई, बेरोजगारी, बिजली कटौती से कराह रहा है। कानून-व्यवस्था के मामले में सरकार पूरी तरह विफल है। जातीय वर्गीय आधार पर उत्पीड़न के बाद सरकार स्थानीय प्रशासन से इलाके के सोशल एक्टिविस्ट, युवाओं, आम नागरिकों से जबरन आधार, पासपोर्ट, शस्त्र लाइसेंस सहित निजी दस्तावेजों व फोटो एकत्रित करा उन्हें भयभीत करने पर आमादा है। दलित महिलाओं के उत्पीड़न ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। अर्थव्यवस्था की मजबूती के दावे का झूठ इस बात से समझा जा सकता है कि एक भी भारी उद्योग नहीं लगा। बिजली उद्योगों के लिये है नहीं भारी कर्ज में डूबी यह सरकार अर्थव्यवस्था को मजबूत बताकर किसको धोखा देने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा कि यह सरकार काम में नहीं झूठ छल उत्पीड़न में विश्वास करती है और जनता के एजेंडे से दूर होकर आरएसएस के एजेंडे पर तेजी से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि लगातार सिर्फ झूठ परोसा जा रहा है। पिछले कार्यकाल की तरह नयी सरकार के 100 दिन भी शत प्रतिशत जनभावनाओं के विपरीत शून्य अंक वाली योगी सरकार साबित हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story