होर्डिंग वॉर में कूदी कांग्रेस, दिखाया बीजेपी का चाल, चरित्र और चेहरा

Published by Admin Published: April 19, 2016 | 1:14 pm
Modified: August 10, 2016 | 2:48 am

कानपुर: पोस्टर और होर्डिंग वार में अब कांग्रेस भी कूद पड़ी है। मंगलवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या पहली बार कानपुर आए। उनके स्वागत के लिए सिर्फ बीजेपी ही नहीं, बल्कि कांग्रेस ने भी होर्डिंग्स लगाए हैं। उसमें पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और केशव मौर्या एक साथ नजर आ रहे हैं। इस होर्डिंग पर सबसे ऊपर लिखा है, चाल, चेहरा और चरित्र। शहर भर मेें ऐसे होर्डिंग्स लगाकर कांग्रेस बीजेपी को बेनकाब करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें…VIDEO: केशव को बताया कृष्ण अवतार, अखिलेश-राहुल कर रहे चीरहरण

कांग्रेस नगर अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री ने बताया, ” होर्डिंग में चाल शब्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इस्तेमाल किया गया है, क्योंकि उनकी कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है। इसी वजह से उनको फेंकू और जुमलेबाज  प्रधानमन्त्री के नाम से जाना जाता है। चरित्र शब्द बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए इस्तेमाल किया गया है, जो गुजरात में दंगो का मास्टर माइंड है और इशरत जहां फर्जी एनकाउंटर का आरोपी है। तीसरा शब्द चेहरा यूपी के नए प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या के लिए है। उन पर 302 जैसी धाराओं में मुकदमे में चल रहे हैं।”

ये भी पढ़ें…कांग्रेस का पोस्टर- चाय वाले केशव भैया कैसे बने करोड़पति राज तो बताओ

poster-war

ये भी पढ़ें…अब अर्जुन रूप में दिखे मौर्या, एक और विवादित पोस्टर हुआ वायरल

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App