×

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष के सामने पूर्व विधायक ने की अभद्र टिप्‍पणी, कहा-मोदी का DNA खराब है

By
Published on: 26 Dec 2016 5:07 AM GMT
कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष के सामने पूर्व विधायक ने की अभद्र टिप्‍पणी, कहा-मोदी का DNA खराब है
X

मेरठ/ मुज़फ्फरनगर: पुरकाजी विधानसभा में कांग्रेस की किसान मजदूर रैली में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में पीएम मोदी को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। रैली में कांग्रेस के पूर्व विधायक इमरान मसूद ने नोटबंदी पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इमरान मसूद ने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी जमात इनका DNA ख़राब है। ये पहले भी अंग्रेजों को पिट्ठू हुआ करते थे। ये पहले भी गद्दार थे और आज भी गद्दार हैं।

नोटबंदी के बाद 126 बार बदले आदेश

इमरान मसूद (पूर्व विधायक कांंग्रेस) ने कहा कि मोदी सरकार बेलगाम है। नोटबंदी के बाद 126 बार आदेश बदल दिए। मोदी ने कहा कि नोटबंदी में कह दिया कालाधन निकाल लिया मैंने। सारा धन तो बैंक में आ गया। मोदी जी! कालाधन कहां है जब ये सवाल राहुल जी ने किया तो आप कैशलेस के ऊपर डिजिटल इकॉनमी के ऊपर आ गए।

ये पहले अंग्रेजोंं के पिट्ठू हुआ करते थे

इमरान ने आगे कहा कि कैशलेस क्या है पेटीएम के ब्रांड एम्बेसडर नरेंद्र मोदी, पेटीएम का मतलब पेटू पी एम यानी प्रधानमंत्री की जेब में धीरे से पैसा सरका दो । पेटीएम और डिजिटल इकॉनमी से जो पैसा कटेगा पहले ये पैसा जाता था सरकार पर, लेकिन अब ये पैसा जाएगा पेटीएम के मालिक पर। HDFC के मालिक पर उन तमाम कंपनियों के मालिक पर जो विदेशी हैं देशी नहीं इनका DNA ख़राब है भाइयों। ये नरेंद्र मोदी और नरेंद्र मोदी की जमात इनका DNA ख़राब है। ये पहले भी अंग्रेजों के पिट्ठू हुआ करते थे। जंग ए आजादी में क़ुरबानी दी हमने और ये हमसे देश भक्ति का सबूत मांगते हैं। जंग ए आजादी में 56 हजार उलेमा शहीद हुए।

कांग्रेसियों से पूछते हैं वफादारी

नरेंद्र मोदी और इनकी जमात का कौन सा आदमी जंग ए आजादी में शहीद हुआ। आजादी दिलाई कांग्रेस ने लड़ी और ये कोंग्रेसियोंं से पूछते हैंं कि तुम मुल्क के वफादार हो या नहीं। हम तो वफादार थे वफादार रहेंगे लेकिन तुम पहले भी गद्दार थे और आज भी गद्दार हो ।

ईस्ट इंडिया कंपनी बनकर तो नहीं आए पीएम

ईस्ट इंडिया कंपनी जब हिंदुस्तान में आई तो उसने गुलामी की तरफ ले जाने का काम किया। उसने पूरे मुल्क की अर्थ व्यवस्था पर कब्ज़ा करके मुल्क को गुलाम बना दिया। मोदी जी मुझे शक है कि तुम भी तो कहीं ईस्ट इंडिया बनकर हिंदुस्तान तो नहीं आ गए। जब जंग ए आजादी के लिए लोग शहादत दे रहे थे तो तुम्हारी आईडियालॉजी के लोग मुखबरी कर रहे थे अंग्रेजों की महात्मा गांधी को तुमने मारा अब पूछते हो कि हम वफादार हैं कि नहीं।

विदेश में हिंदुस्तानियों का मजाक उड़ाते हैं पीएम

इमरान ने आगे पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि तुमने हमारा नारा चुरा लिया तुम्हे सबका साथ चाहिए। दिल्ली में ईद की मुबारकबाद देते हुए तुम्हारी जुबान लड़खती है किसी ने टोपी पहना दी तो टोपी से हाथ हटा दिया, लेकिन यही प्रधानमंत्री जब अबूधावी की मस्जिद में जाता है तो हाथ उठा लेता है ये कैसा प्रधानमंत्री है यहां कुछ करता है वहां कुछ करता है। जापान में जाता है तो हिन्दुस्तानियों का मजाक उड़ाता है और गोवा में जाता है तो आंशू बहाता है।

क्या कहा राज बब्बर ने

इतना लापरवाह फैसला की जिसके बारे में खुद को भी नहीं पता। आज चालीस 45 दिन हो गए हैं रोजाना कानून बदलने का काम कर रहे हैं। अब तो ऐसा लगता है कि अब और बदल देंगे क्योंकि उन्हें बदलने की बहुत ज्यादा आदत है। वो जुबान भी बदल देते हैं। जुबान को ऐसे बदलते हैं जैसे अपने कपड़े बदल रहे हों। दिन में तीन चार बार कपड़े बदलते हैं। ये झोलाछाप फकीर कहां जाएगा जब कभी ये फकीर था मैंने नहीं सुना की कोई ये कह दे की मैंने इस चाय वाले से चाय पी कोई हिंदुस्तान में एक आदमी ढूंढ़ कर दिखा दे की जिसने इसकी चाय पी हो। अब मैं तो ये नहीं कह सकता क्योंकि इतनी बड़ी कुर्सी पर बैठने वाला फर्जी चाय वाला है ।

Next Story