×

Fatehpur News: कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष बोले, हार के डर से निकाय चुनाव टाल रही है भाजपा

Fatehpur News: फतेहपुर में कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल यादव ने निकाय चुनाव में हो रही देरी को लेकर भाजपा पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि हार के डर से निकाय चुनाव टाल रही है।

Ramchandra Saini
Published on: 29 Dec 2022 12:06 PM GMT
Congress provincial president in Fatehpur Anil Yadav said BJP is postponing civic body elections due to fear of defeat
X

फतेहपुर: कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा हार के डर से निकाय चुनाव टाल रही है भाजपा

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की तैयारी को लेकर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद प्रांतीय अध्यक्ष अनिल यादव ने निकाय चुनाव में हो रही देरी को लेकर भाजपा पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अभी हाल ही में कई जगह पर हुए चुनाव में हार के कारण भाजपा डरी हुई है। इसी कारण निकाय चुनाव नही करा रही।

प्रांतीय अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव टालने पर सरकार लगी है। लेकिन कांग्रेसी चुनाव के लिए कोर्ट का सम्मान कर रहे हैं। उनका कहना था कि अगर ओबीसी आरक्षण हटा दो, ओबीसी विरोधी सरकार मानी जाएगी जबकि सरकार को निष्पक्ष चुनाव करना चाहिए जिसकी कांग्रेस पार्टी मांग कर रही है।

कांग्रेस पार्टी निकाय चुनाव पर दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी-अनिल यादव

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी निकाय चुनाव पर दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा पर जहां लोगों का साथ मिला है तो इस बार कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी।उन्होंने कहा कि 3 जनवरी 2023 को लोनीवाड़ा से यात्रा चलकर यूपी में पहुंचेगी और 5 जनवरी को शामली से हरियाणा जाएगी। इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष अखिलेश पांडेय, अन्नू बेग, फरीदुद्दीन उर्फ पप्पू, अजहर अली, सेखु, वकील खान, सुल्तानी, जलालु, गुलाब बाबू, अफसर अली, लल्लू, शकील ज्वैलर्स सहित तमाम कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story