×

यूपी में जंगलराज: राज्यपाल तुरंत करें योगी सरकार को बर्खास्त- दीपक सिंह

विधान परिषद सदस्‍य और कांगेस नेता दीपक सिंह ने कहा कि बलिया में एसडीएम और पुलिस सीओ के सामने हत्‍या की वारदात दिल दहलाने वाली है।

Shivani
Published on: 15 Oct 2020 3:24 PM GMT
यूपी में जंगलराज: राज्यपाल तुरंत करें योगी सरकार को बर्खास्त- दीपक सिंह
X

अखिलेश तिवारी

लखनऊ। विधान परिषद में कांग्रेस दल के नेता दीपक सिंह ने कहा है कि बलिया में जिस तरह भाजपा के गुंडों ने सरेआम गोली मारकर हत्‍या की है और फरार हो गए। उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार को सत्‍ता में एक क्षण भी बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। प्रदेश की राज्‍यपाल को ऐसी सरकार तत्‍काल बर्खास्‍त कर देनी चाहिए।

विधान परिषद सदस्‍य दीपक सिंह ने बलिया कांड की निंदा की

विधान परिषद सदस्‍य दीपक सिंह ने कहा कि बलिया में एसडीएम और पुलिस सीओ के सामने हत्‍या की वारदात दिल दहलाने वाली है। गुंडों से परेशान होकर लोग पुलिस की शरण में जाते हैं लेकिन जब पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के सामने ही भाजपा के गुंडे एक आम आदमी को गोली मार कर हत्‍या कर दे रहे हैं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201015-WA0014.mp4"][/video]

योगी सरकार को कुर्सी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं

योगी सरकार के अधिकारी मूक देखते रहे तब योगी सरकार को कुर्सी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। जो सरकार अपने नागरिकों को सुरक्षित जीवन का अधिकार नहीं दे सकती है। जिस सरकार से जुडे लोग खुलेआम अधिकारियों के सामने हत्‍या जैसा जघन्‍य अपराध अंजाम दे रहे हों। उस सरकार को एक मिनट के लिए भी बने रहने का अधिकार नहीं है।

ये भी पढ़ेंः BJP के गुंडे! हत्या करने का मिला लाइसेंस, अजय लल्लू बोले- योगी तुरंत दें इस्तीफा

सीएम योगी में बची हो नैतिकता तो तत्काल दें इस्तीफा

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ में अगर जरा भी नैतिकता बची हुई है तो उन्‍हें तत्‍काल इस्‍तीफा दे देना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। कानून-व्‍यवस्‍था बद से बदतर होती जा रही है। ऐसे में राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल से मेरी गुजारिश है कि योगी सरकार को तत्‍काल बर्खास्‍त करें। इस सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है।

CM Yogi Adityanath ordered Ballia

भाजपा के गुंडे एक आदमी की गोली मारकर अधिकारियों के सामने से कैसे हुए फरार

बलिया में जो लोग मारे गए हैं वह अपनी परेशानी लेकर अधिकारियों के पास पहुंचे थे। एसडीएम और पुलिस के सीओ समेत पुलिसकर्मियों का पूरा अमला वहां मौजूद था। उन लोगों के सामने ही भाजपा के गुंडे ने एक आदमी की गोली मारकर हत्‍या कर दी और आसानी से फरार भी हो गया। अब सरकार अगर एसडीएम और सीओ पर कार्रवाई भी करती है तो क्‍या फायदा। गुंडे तो अपना काम कर गए। यह सरकार लोगों को इंसाफ दिलाने में फेल हो चुकी है यही वजह है कि गुंडों –बदमाशों का दुस्‍साहस बढा हुआ है। योगी सरकार के जंगलराज में यही दिन देखना बचा था। मुख्‍यमंत्री को इस घटना के प्रदेश की जनता से माफी मांगते हुए अपने पद से त्‍यागपत्र देना चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story