×

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भाजपा को बताया बिच्छू पार्टी, कहा- जनता को कर रही गुमराह

जैन ने कहा कि बुन्देलखण्ड के लोगों को रोजगार देने वाली बीएचईएल एक मात्र यूनिट है। लेकिन वर्तमान में केन्द्र में बैठी भाजपा सरकार ने बीएचएल को सप्लाई ऑर्डर देना बन्द कर दिया है, जिससे यहां के लोगों को दो वक्त का खाना भी नसीब नही हो रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने इस मुद्दे पर ज्ञापन के माध्यम से पीएम मोदी को अवगत कराया है। इसके बाद भी समस्या जस की तस बनी हई।

zafar
Published on: 8 Aug 2016 1:16 PM GMT
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भाजपा को बताया बिच्छू पार्टी, कहा- जनता को कर रही गुमराह
X

झांसी: कांग्रेस नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने भाजपा को 'बिच्छु पार्टी' कहा है। आदित्या भाजपा कार्यसमिति की बैठक पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा जनता को डंक मारने का काम किया है। आदित्य ने केंद्र सरकार से मांग की कि झांसी से इंदौर चलने वाली ट्रेन महज आठ रैक की नही बल्कि पूरी ट्रेन चलाई जाय।

जनता को गुमराह किया

-कांग्रेस नेता प्रदीप जैन आदित्य ने भाजपा, सपा और बसपा पर निशाना साधा।

-प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक एक दिखावा थी, जिसमें उनकी कथनी और करनी में अंतर समझ में आया।

-उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बुन्देलखण्ड के विकास के नाम पर बुन्देलखण्ड की जनता को गुमराह किया गया।

-इस बैठक में राजनाथ झांसी आये लेकिन प्रवचन देकर चले गये। पीएम नरेन्द्र मोदी को विदेशों में घूमने से फुर्सत नहीं है और विकास केवल दिखावा है।

रोजगार छीना

-जैन ने कहा कि बुन्देलखण्ड के लोगों को रोजगार देने वाली बीएचईएल एक मात्र यूनिट है। लेकिन वर्तमान में केन्द्र में बैठी भाजपा सरकार ने बीएचएल को सप्लाई ऑर्डर देना बन्द कर दिया है, जिससे यहां के लोगों को दो वक्त का खाना भी नसीब नही हो रहा है।

-पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने इस मुद्दे पर ज्ञापन के माध्यम से पीएम मोदी को अवगत कराया है। इसके बाद भी समस्या जस की तस बनी हई।

पूरी ट्रेन चलाने की मांग

-प्रदीप जैन ने कहा कि झांसी-इंदौर इंटरसिटी का संचालन टाइम टेबल में तो शामिल कर लिया गया, लेकिन अभी तक उसका संचालन नही किया गया है।

-नेशनल मैन्युफैक्चरिंग जोन को कांग्रेस की यूपीए सरकार में ही स्वीकृत कर दिया गया था। लेकिन भाजपा के क्रेन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र कह रहें है कि इस प्रकार का प्रस्ताव पास ही नही है।

-उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी झूठों की पार्टी है, जो योजनाओं की घोषमैा करती है लेकिन उसे लागू नहीं करती।

-उन्होंने अखिलेश सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि यह सरकार खाद्यान के नाम पर जनता को सड़े आलू बांट रही है।

zafar

zafar

Next Story