×

कटा 11000 रुपये का चालान, कांग्रेस नेता को मास्क न पहनना पड़ा भारी

चंदौली पुलिस ने कांग्रेस नेता पर मास्क न लगाने व नियमों का उल्लंघन करने पर 11000 रुपये का चालान करने का निर्देश दिया है

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Ashiki
Published on: 4 May 2021 10:40 AM GMT
X

चंदौली: कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखकर लगातार प्रशासन लोगों को सचेत करने में जुटा हुआ है। वहीं कुछ लोग अपनी काबिलियत का धौश दिखा कर इस संक्रमण काल में भी नियमों की अनदेखी कर रहे हैं, जिस पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार गंगाजल के शख्त अमित कुमार की भूमिका में आते हुए कांग्रेस के नेता पर तत्काल मास्क न लगाने व नियमों का उल्लंघन करने पर 11000 रुपये का चालान करने का निर्देश दिया।

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक मतगणना स्थल पर कांग्रेस के जिला पंचायत प्रत्याशी के गीता सिंह पति द्वारा कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ाने पर पुलिस अधीक्षक ने 11000 रुपये का चालान किया।

बताते चलें कि मतगणना स्थल पर परिणाम के स्थिति की जायजा लेने के लिए पहुंचे पुलिस अधीक्षक द्वारा बार-बार कोविड-19 नियमो के पालन करने तथा अपने आपको बचाए रखने की अपील किए जाने के बाद भी कुछ लोगों द्वारा पालन न किए जाने के कारण पुलिस अधीक्षक को गंगाजल के अमित कुमार की शख्त भूमिका अख्तियार करना पड़ा ।

जब मतगणना स्थल पर बिना व बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से घूम रहे जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी के पति राम नगीना सिंह द्वारा कोविड-19 नियमो की अवहेलना करते सामने ही दिख गए तो एसपी साहब का पारा चढ़ गया और उन्हें जब समझाया तो उनके द्वारा एमएससी, पीएचडी डिग्री का धौस देते हुए शिक्षक बता कर अपनी योग्यता साबित करने लगे।

जिस पर पुलिस अधीक्षक ने वैधानिक कार्यवाही करते हुए 11000 रुपये का तत्काल चालान करने का थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत को निर्देश दिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा बताया गया कि मतगणना स्थल पर कोविड-19 नियमो का पालन न करने तथा बिना मास्क व बिना नंबर की गाड़ी से घूमने वाले पीएचडी होल्डर शिक्षक का 11000 रुपये का चालान किया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story