×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

प्रमोद तिवारी ने सरकार पर साधा निशाना, कोरोना पर दिया ये बड़ा बयान

कांग्रेस नेता का कहना है कि लोगों को अस्पताल में इलाज नहीं मिल पा रहा है। श्मशान और कब्रिस्तान लोगों की भीड़ से पट गए हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Suman Mishra | Astrologer
Published on: 26 April 2021 7:43 AM GMT (Updated on: 26 April 2021 9:29 AM GMT)
प्रमोद तिवारी ने सरकार पर साधा  निशाना, कोरोना पर दिया ये बड़ा बयान
X

प्रमोद तिवारी , फाइल फोटो( साभार-सोशल मीडिया)

लखनऊ : यूपी में कोरोना( Corona) का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 35 हजार 614 नए केस आए हैं, जबकि कोरोना के चलते 208 लोगों की मौत हुई। लखनऊ(Lucknow)h में कोरोना के सबसे ज्यादा 5187 नए मरीज मिले हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ( MP Pramod Tiwari) ने देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए सरकार(Goverment) पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि सरकार ने बिना सोचे समझे बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन और वैक्सीन दूसरे देशों को निर्यात कर दिया, जिसकी वजह से देश में हाहाकार मच गया है। प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाया है सरकार की लापरवाही के चलते हालात इतने खराब हुए हैं।

प्रमोद तिवारी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश और देश में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन है, लेकिन सच ये है कि कोरोना के इस काल में लोग महामारी के बीच ऑक्सीजन की कमी के कारण जान गंवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार चाहें जो करें उनके साथ, जमीन जब्त कर लें या चार्ज लगा दें, लेकिन परिस्थिति की गंभीरता को पहचानें और लोगों के इलाज में मदद करें।

सरकार फेल नजर आ रही

कांग्रेस नेता का कहना है कि लोगों को अस्पताल में इलाज नहीं मिल पा रहा है। श्मशान और कब्रिस्तान लोगों की भीड़ से पट गए हैं। 14 महीने का वक्त मिलने के बावजूद सरकार ने संसाधन बढ़ाने की कोई कोशिश नहीं की। सरकार का पूरा फोकस बिहार, बंगाल और तमिलनाडु जैसे राज्यों में चुनाव कराने पर था। बंगाल में भी हालात अब बदतर होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि वो ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड के पर्याप्त इंतजाम करें। वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ाए। लोगों को जरूरी दवाएं और इंजेक्शन मुहैया कराए। सरकार सभी मामलों में फेल नजर आ रही है और लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।

बेकाबू हैं हालात

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से हालात बिगड़ते जा रहे है। बीते 24 घंटों में कोरोना के 35 हजार 614 नए केस सामने आए हैं। इस समय 3 लाख 54 हजार एक्टिव केस हैं और अब तक राज्य में 2800 लोगों की मौत हो चुकी है।

इधर योगी सरकार ने कहा है कि कोविड मरीजों का इलाज सरकारी और निजी दोनों अस्पतालों में सरकारी खर्च पर होगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story