×

कांग्रेस ने मो. वकील के पिता को दी एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने 19 दिसम्बर 2019 को लखनऊ में सीएए एवं एनआरसी के विरोध में हुए शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान पुलिस की गोली से मारे गये मो. वकील के सज्जादगंज स्थित आवास पहुंचकर उनके परिवारजनों से मुलाकात की एवं संवेदना व्यक्त करते हुए आर्थिक मदद के रूप में एक लाख रूपये मोहम्मद वकील के पिता मो. शर्फुद्दीन को सौंपे।

राम केवी
Published on: 9 Jan 2020 3:07 PM GMT
कांग्रेस ने मो. वकील के पिता को दी एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता
X

लखनऊः प्रियंका गांधी के निर्देश पर आज कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने 19 दिसम्बर 2019 को लखनऊ में सीएए एवं एनआरसी के विरोध में हुए शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान पुलिस की गोली से मारे गये मो. वकील के सज्जादगंज स्थित आवास पहुंचकर उनके परिवारजनों से मुलाकात की एवं संवेदना व्यक्त करते हुए आर्थिक मदद के रूप में एक लाख रूपये मोहम्मद वकील के पिता मो. शर्फुद्दीन को सौंपे। प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से पूर्व सांसद जफर अली नकवी, प्रदेश कांग्रेस के सचिव एवं लखनऊ प्रभारी रमेश कुमार शुक्ल, शहर अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान, गौरव चैधरी, वेद प्रकाश त्रिपाठी, नावेद नकवी, मो. शोएब खान, अब्बास जैदी एडवोकेट, मोनिश अली नकवी शामिल रहे।

एनएसयूआई की जीत पर खुशी

संपूर्णानन्द विश्वविद्यालय के सम्पन्न हुए छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई के सभी चार पदों पर एनएसयूआई के प्रत्याशियों को मिली जीत पर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय स्थित एनएसयूआई के कार्यालय पर एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष मो. तारिक के नेतृत्व में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा मिष्ठान्न वितरण कर खुशियां मनायी गयीं। लखनऊ कांग्रेस शहर अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान ने भी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को बधाई दी, जिसमें प्रदेश सचिव डाक्टर सद्दाम, श्रीयांश, अल्तमश, लालू आबिद और सभी कार्यकर्ता शामिल रहे।

अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की बैठक 11 को

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक आगामी 11 जनवरी को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पूर्वान्ह 11.00 बजे से विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व विधायक भगवती प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में होनी सुनिश्चित हुई है।

प्रदेश अध्यक्ष 11 को आगरा में

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू 11 जनवरी को आगरा में रहेंगे जहां पूर्वान्ह सर्किट हाउस आगरा में जनपद मथुरा, फिरोजाबाद, एटा, इटावा, हाथरस, आगरा, कासगंज, कानपुर महानगर, कानपुर देहात, कानपुर नगर ग्रामीण, कन्नौज, औरैया, मैनपुरी एवं फर्रूखाबाद के जिला/शहर कांग्रेस कमेटी के वर्तमान/नि.वर्तमान अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।

राम केवी

राम केवी

Next Story