×

कांग्रेस विधायक ने NRC का किया समर्थन, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा विरोध

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एनआरसी बिल का समर्थन कर पार्टी को सकते में ला दिया है।

Roshni Khan
Published on: 17 Dec 2019 10:10 AM GMT
कांग्रेस विधायक ने NRC का किया समर्थन, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा विरोध
X

रायबरेली: यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एनआरसी बिल का समर्थन कर पार्टी को सकते में ला दिया है। विधायक ने सोशल मीडिया के अपनी वाल पर एनआरसी के पक्ष में अपनी बात रखते हुए बड़ा बयान दिया है। बता दें कि राकेश सिंह रायबरेली के हरचंदपुर से कांग्रेस के विधायक चुने गए हैं।

ये भी देखें:अभी-अभी कोर्ट में ताबड़तोड़ गोलियां: जज के सामने भूनकर रख दिया, दहला यूपी

congress

सोमवार को जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली में इंडिया गेट पर बैठकर प्रोटेस्ट कर रही थी तो वही उनके समर्थन में प्रदेश के जिलों में कांग्रेसी मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रहे थे। इस क्रम में रायबरेली के तिलक हाल में भी कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। वही हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने पार्टी के कार्यक्रम से दूरी बनाए रखा। उसके कुछ घंटों के बाद विधायक ने रात को अपने फेस बुक वाल पर दो पोस्ट डाली।

ये भी देखें:मेरठ इंटरनेट सेवा ठप किए जाने से ऑनलाइन कारोबार से जुड़े व्यापारियों परेशान

विधायक ने अपने पोस्ट में लिखा कि जो लोग नागरिकता बिल का विरोध करते हैं उन्हें देश द्रोह में जेल में डाल देना चाहिए। क्योंकि जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बंगलादेश के हित की बात करता है वह हिंदुस्तानी नहीं हो सकता। उन्होंने लिखा वाह री राजनीति।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story