×

Congress Rally 4 September: कांग्रेस की 4 सितंबर को दिल्ली में हल्ला बोल रैली, तैयारी में जुटी पार्टी

Congress Rally 4th September: चार सितंबर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की हल्ला बोल रैली की कामयाबी के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है।

Sushil Kumar
Published on: 29 Aug 2022 11:37 AM GMT
Congress Party
X

रैली की तैयारी पर बात करते कांग्रेस के पूर्व सचिव चौधरी यशपाल सिंह (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Click the Play button to listen to article

Congress Rally 4 September: चार सितंबर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की हल्ला बोल रैली की कामयाबी के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। रैली में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी विशेष तौर दिल्ली से लगे जनपदों के कांग्रेस पदाधिकारियों को सौंपी गई है। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव एवं चौधरी यशपाल सिंह ने आज यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि 4 सितंबर की रामलीला मैदान की प्रस्तावित रैली में देशभर के राज्यों से पार्टी के लोग आएंगे।

यशपाल सिंह का कहना है कि इस रैली के माध्यम से असंवेदनशील नरेंद्र मोदी सरकार को जोरदार संदेश दिया जाएगा। इस रैली में राहुल गांधी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता जनता को संबोधित करेंगे। रैली में महंगाई के अलावा, बेरोजगारी, खाने-पीने की चीजों पर जीएसटी जैसे मुद्दों को लेकर भी सरकार को घेरेगी। कांग्रेस नेता का कहना है कि एक मजबूत व रचनात्मक विपक्ष होने के नाते आम लोगों से जुड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस सड़क पर उतर कर जनता के बीच जाएगी। वहीं कांग्रेस आगामी 7 सितंबर से 3500 किमी लंबी अपनी भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत करने जा रही है, जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक आयोजित की जाएगी।

रैली की तैयारियों की बावत सोमवार को मेरठ पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं वेस्ट यूपी के प्रभारी प्रदीप नरवाल ने बुढ़ाना गेट स्थित पार्टी कार्यालय में नेता और कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कहा कि विपक्ष की भूमिका में मौजूदा हालात में कांग्रेस की जिम्मेदारी और बढ़ गई है जिसका सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को एकजुट होकर सामना करते हुए निभाना होगा। कांग्रेस नेता ने 4 सितंबर को दिल्ली में महंगाई समेत अन्य मुद्दों को लेकर होने वाली पार्टी की रैली में मेरठ समेत आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में भागीदारी करने की अपील की।

बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मनीष का जिला एवं महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने संयुक्त रूप से की। संचालन वरिष्ठ नेता पंडित नवनीत नागर ने किया। बैठक में कांग्रेस के शहर प्रभारी नसीम खान, चौधरी सतीश शर्मा, योगी जाटव, मूवीग जिलानी, हरी किशन अंबेडकर, सरदार मंजीत सिंह कोछड़, मनिंदर सूद वाल्मीकि, नईम राणा, सबी खान, यासिर सैफी, कांग्रेस प्रदेश अल्पसंख्यक उपाध्यक्ष वसी हैदर रिजवी आदि स्थानीय कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story