×

इटावा: कांग्रेसियो का धरना भाजपा विधायक की चाय पर खत्म

इटावा में आज कांग्रेस कार्यालय से काँग्रेस जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव की अगुवाई में दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता बाजार में नारेबाजी करते हुए भाजपा सदर विधायक सरिता भदौरिया के आवास पर किसान बिल के विरोध में घेराव करने पहुँचे।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 9:27 AM GMT
इटावा: कांग्रेसियो का धरना भाजपा विधायक की चाय पर खत्म
X
इटावा: कांग्रेसियो का धरना भाजपा विधायक की चाय पर खत्म (PC: Social media)

इटावा: किसान बिल के विरोध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष के साथ दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सदर विधायक के घर का किया घेराव , भाजपा सदर विधायक के घर के बाहर आते ही कांग्रेसी हुए सरेंडर। बाद में कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष एवं कार्यकर्ता भाजपा विधायक के साथ चाय की चुस्की लेते आये नज़र। भाजपा सदर विधायक ने कहां किसान आंदोलन फ्लॉप हो चुका है, कांग्रेस एवं सपा किसानों को बरगलाने का काम कर रही है। वही चाय की चुस्की पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष बोले हमारा धरना समाप्त हो गया था उसके बाद हम लोग भाजपा विधायक के साथ बेठे।

ये भी पढ़ें:Assam: पूर्वोत्तर में फिर गरमाया सीएए का मुद्दा, शुरू हुआ प्रदर्शन

Etawah-matter Etawah-matter (PC: Social media)

भाजपा सदर विधायक सरिता भदौरिया के आवास पर किसान बिल के विरोध में घेराव करने पहुँचे

इटावा में आज कांग्रेस कार्यालय से काँग्रेस जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव की अगुवाई में दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता बाजार में नारेबाजी करते हुए भाजपा सदर विधायक सरिता भदौरिया के आवास पर किसान बिल के विरोध में घेराव करने पहुँचे। भाजपा विधायक के आवास पर बड़ी संख्या में पुलिसबल के साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट एस डी एम सदर, सी ओ सिटी मौजूद थे। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के कुछ मिनटों की नारेबाजी के बाद ही विधायक सरिता भदौरिया आवास से बाहर आई, आवास से बाहर आते ही कांग्रेसियो की नारेबाजी बंद हो गई।

जिलाध्यक्ष मलखान सिंह ने एक लिखित ज्ञापन विधायक को सौपा, उसके बाद विधायक ने कांग्रेसियो से चाय पीने के लिए कहाँ चाय पीने की इस बात को कांग्रेसी टाल नही पाये और विधायक के साथ बिना वक्त गवाये आवास में चले गए। जिसके बाद कांग्रेसियो के हंसी ठहाको की आवाज़ सुनाई देने लगी। कुल मिलाकर कहाँ जाए तो सत्ता के विधायक के आगे कांग्रेसियो ने तुरंत सरेंडर कर दिया। थोड़ी देर पहले जिन किसानों के लिए नारेबाजी करते हुए विधायक आवास पर पहुँचे थे।

Etawah-matter Etawah-matter (PC: Social media)

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्रः CM उद्धव ठाकरे बोले- हमने कोरोना के आंकड़ों को लेकर बरती पारदर्शिता

सत्ता के विधायक के साथ हंसी ठहाको के साथ गर्म चाय की चुस्की ली जा रही थी

अब उन्ही सत्ता के विधायक के साथ हंसी ठहाको के साथ गर्म चाय की चुस्की ली जा रही थी। जहां एक तरफ दिल्ली में किसान सर्द रातो में अपने हक़ के लिए डेरा जमाए हुए है। तो वही इटावा में कांग्रेस का धरना कुछी मिनटों के बाद विधायक की गर्म चाय पर खत्म हो गया और शायद यही वजह थी कि पास बैठे कांग्रेस जिलाध्यक्ष के सामने सदर विधायक सरिता भदौरिया को यह कहना का मौका मिल गया कि किसान आंदोलन फ्लॉप हो गया है और कांग्रेस पार्टी समेत कुछ पार्टियां किसानों को बरगलाने का काम कर रही है।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story