×

CONG ने PM के पोस्‍टर पर पाेती कालिख, योजनाओं के नाम बदलने का आरोप

suman
Published on: 6 Jun 2016 12:48 PM GMT
CONG ने PM के पोस्‍टर पर पाेती कालिख, योजनाओं के नाम बदलने का आरोप
X

लखनऊ: सरकारी योजनाओं में गांधी नेहरू परिवार के नेताओं के नाम बदलकर योजनाएं चलाने और पेट्रोल डीजल के दाम मनमाने ढंग से बढ़ाने पर कांग्रेसियों ने पीएम मोदी का पुतला फूंका। कांग्रेसी नेताओं ने राजधानी में लगे मोदी के पोस्टर पर कालिख भी पोती।

यह भी पढ़ें... पोस्‍टर लगवाने वाले BJP नेता होंगे अरेस्‍ट ? सपा ने दर्ज कराया केस

cong

कांग्रेसी नेताओं का आरोप है कि जवाहर लाल नेहरू इंदिरा गांधी व राजीव गांधी के नामों से यूपीए सरकार द्वारा चलाई गई कई योजनाओं का नाम हटाकर केंद्र की मोदी सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विचारकों के नामों को रखकर इन योजनाओें का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

कांग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग के वाइस चेयरमैन ने क्या कहा

लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 निर्मल खत्री जी की मौजूदगी में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी से पैदल मार्च कर सदर क्रॉसिंग वाले पेट्रोल पंप पर लगी होर्डिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर कालिख पोतकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

जिसमें मुख्य रूप से जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गौरव चौधरी, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री ओंकार सिंह, श्री प्रमोद सिंह, संजीव सिंह, सत्यवीर सिंह, द्विजेन्द्र त्रिपाठी, केके आनन्द, विनोद मिश्रा, अरूण प्रकाश सिंह, संगठन मंत्री शिव पाण्डेय, सचिव कोनैन हुसैन, सिद्धि श्री एवं कोणार्क दीक्षित सहित जिले के कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। मदान ने बताया कि जिन जगहों पर विरोध प्रदर्शन नहीं हुआ है वहां पर यह विरोध प्रदर्शन कर लिए जाएंगे।

suman

suman

Next Story